संजीवनी टुडे

युवती को नशीला पदार्थ दे बनाई अश्लील वीडियो, मांग छह लाख की फिरौती

संजीवनी टुडे 05-07-2019 16:35:39

युवती को नशीला पदार्थ देकर दुष्कर्म करने और अश्लील वीडियो बना ब्लैकमेल कर छह लाख रुपये की चौथ मांगने के आरोप में महिला थाना पुलिस ने तीन लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है।


जींद। युवती को नशीला पदार्थ देकर दुष्कर्म करने और अश्लील वीडियो बना ब्लैकमेल कर छह लाख रुपये की चौथ मांगने के आरोप में महिला थाना पुलिस ने तीन लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। सदर थाना इलाके के गांव की एक युवती ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह शहर के संस्थान में रह रही है। कुछ समय पहले उसका संपर्क गांव मदनहेड़ी निवासी दीपक से हुआ। गत 22 मई को दीपक उसे सफीदों रोड पर एक दुकान पर ले गया और कोल्ड ड्रिंक में कोई नशीला पदार्थ पिला दिया। जिसके बाद दीपक उसे गांव सुलतानपुर निवासी विकास के घर ले गया। जहां पर रात को दीपक ने उसके साथ दुष्कर्म किया और उसकी अश्लील वीडियो बना ली। 

उसी वीडियो के माध्यम से दीपक ने उसे ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया और छह लाख रुपये की डिमांड की। राशि न देने पर वीडियो को सार्वजनिक करने की धमकी दी। इस घिनौनी हरकत में विकास तथा उसकी पत्नी मनदीप ने भी आरोपित दीपक का साथ दिया। महिला थाना पुलिस ने पीडि़ता का सामान्य अस्पताल में मकडिकल परीक्षण करवा दीपक, विकास, उसकी पत्नी मनदीप के खिलाफ यौन शोषण करने, चौथ मांगने, नशीला पदार्थ देने समेत विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।  शुक्रवार को महिला थाना की जांच अधिकारी मोनिका ने बताया कि पीडि़ता ने तीन लोगों पर आरोप लगाते हुए शिकायत दी थी, जिस पर मामला दर्ज कर लिया गया है।  

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 4300/- गज, अजमेर रोड (NH-8) जयपुर में 7230012256

More From crime

Trending Now
Recommended