संजीवनी टुडे

लखीमपुर खीरी में छात्रनेता की गोली मारकर हत्‍या, चाचा गिरफ्तार

संजीवनी टुडे 18-09-2020 13:14:58

लखनऊ विश्वविद्यालय के छात्र नेता अमन बाजपेई की जमीन विवाद के चलते सौतेले चाचा ने गोली मार के हत्या कर दी गई।


लखीमपुर खीरी। जनपद में गुरुवार की देर रात को लखनऊ विश्वविद्यालय के छात्र नेता अमन बाजपेई की जमीन विवाद के चलते सौतेले चाचा ने गोली मार के हत्या कर दी गई। पुलिस ने आरोपित चाचा को गिरफ्तार कर लिया है।

लखनऊ विश्वविद्यालय का छात्र नेता अमन बाजपेई (22) कोरोना संक्रमण के चलते इन दिनों अपने परिवार के साथ गोला कस्बे में रह रहा था। पिता विजय के मुताबिक गुरुवार की देर रात को अमन खाना खाने के बाद घर के बाहर टहल रहा था। इसी बीच उसका सौतेला भाई अमन का चाचा कुलदीप आया और जमीन को लेकर भतीजे से कुछ कहासुनी हो गई।

आरोप है कि कुलदीप ने भतीजे अमन को गोली मार दी। फायरिंग की आवाज सुनकर परिजन दौड़कर घर से बाहर निकले तो देखा कि अमन जमीन पर खून से लथपथ पड़ा था। उसके सीने में गोली लगी थी। परिजन उसे सीएचसी लेकर पहुंचे, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इधर, पीड़ित पिता ने पुलिस को दी गयी तहरीर में कुलदीप पर हत्या का आरोप लगाया है। पुलिस ने आरोपित चाचा को गिरफ्तार कर लिया है।  

प्रभारी निरीक्षक अनिल कुमार यादव ने बताया कि जमीन के विवाद में सौतेले चाचा ने भतीजे को गोली मारकर हत्या की है। आरोपित को गिरफ्तार कर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

यह खबर भी पढ़े: मोदी सरकार पर राहुल गांधी का तंज: कोरोना वॉरियर्स का इतना अपमान क्यों? थाली बजाने, दीया जलाने से ज़्यादा जरूरी हैं उनकी सुरक्षा और सम्मान

यह खबर भी पढ़े: रिया चक्रवर्ती सुशांत के घर के पते पर विदेशों से मंगाया करती थी हाई क्वालिटी की ड्रग

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From crime

Trending Now
Recommended