संजीवनी टुडे

ब्लड कैंसर के डर से 10वीं की छात्रा ने मौत को लगाया गले, सुसाइड नोट में लिखा...

संजीवनी टुडे 19-01-2020 17:25:57

वहीं अब तक ये समक्ष नहीं आया है कि छात्रा को ब्लड कैंसर है या फिर नहीं।


गुरुग्राम। कुछ ही दिन पहले जुर्म का एक मामला हरियाणा के साइबर सिटी गुरुग्राम से सामने आया है जहां सोनीपत के गुरुकुल में 10वीं में पढ़ने वाली छात्रा ने सिर्फ इसलिए खुद को मार लिया, क्योंकि उसे कैंसर होने का संदेह हो गया था। 

इस मामले में पुलिस ने छात्रा की लाश से एक सुसाइड नोट भी जब्त किया है एवं इसमें छात्रा ने लिखा है कि, ''वो कैंसर से ग्रसित है और वो जीना नहीं चाहती इसलिए वो खुद को मार रही है।'' मामले में पुलिस के मुताबिक, 16 साल की मृतक छात्रा दो दिन पश्चात ही गुरुकुल में जाने वाली थी एवं घरवालों की माने तो, मृतका पढ़ने में बहुत होशियार थी, किन्तु कुछ समय से एलर्जी से ग्रसित थी।

यह खबर भी पढ़े:कॉलेज के दोस्त से फोन पर बात करती थी बेटी, क्रोध में आकर बाप ने किया ये खौफनाक कांड...

वहीं ये भी कहा गया है कि वह एलर्जीकी दवा का भी सेवन कर रही थी, किन्तु इसी बीच किसी ने छात्रा को बहका दिया कि उसे कैंसर हो गया है एवं ये सुनकर वो बहुत परेशान हो गई और ब्लड कैंसर होने के भय से खुद को मौत दे दी। वहीं अब तक ये समक्ष नहीं आया है कि छात्रा को ब्लड कैंसर है या फिर नहीं। 

छात्रा ने अपने सुसाइड नोट में लिखा, ''मुझे माफ कर देना क्योंकि मुझे एलर्जी नहीं, ये काफी बड़ा रोग है। मैं नहीं चाहती की मेरे कारण सभी को ये रोग हो। आप सभी अपना ध्यान रखना।'' अब मामले में पुलिस ने छात्रा की लाश को पोस्टमार्टम हेतु भेजा है व छानबीन चल रही है। 

जयपुर में प्लॉट मात्र 289/- प्रति sq. Feet में  बुक करें 9314166166

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From crime

Trending Now
Recommended