संजीवनी टुडे

एचटी लाइन की चपेट में आकर छात्र की मौत

संजीवनी टुडे 10-11-2018 16:46:17


इटावा। इकदिल थाना क्षेत्र के अंतर्गत मानिकपुरविशु गांव में शौच के लिए गए सातवीं के छात्र की खेत में टूटी पड़ी हाईटेंशन लाइन की चपेट में आने से मौत हो गयी। छात्र की मौत से गुस्साए ग्रामीणों ने बिजली विभाग पर लापरवाही का आरोप लगते हुए शव को बिजली विभाग के दफ्तर के बाहर रखकर हंगामा करना शुरू कर दिया। हंगामे की सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों को समझा-बुझाकर शांत कराया और छात्र के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया ।

ग्रामीणों ने बताया कि मानिकपुरविशु गांव में पिछले तीन दिन से हाईटेंशन लाइन के तार खेतों में टूटे हुए पड़े हैं। जिसकी सूचना बिजली विभाग को दे दी गयी थी, लेकिन विभाग के अधिकारियों ने बिजली के तारों को ठीक नहीं करवाया। शनिवार सुबह गांव में रहने वाला 14 वर्षीय कुलदीप यादव शौच के लिए खेतों पर गया था और खेत में पड़े बिजली के तारों के संपर्क में कुलदीप ने मौके पर ही दम तोड़ दिया।

2.40 लाख में प्लॉट जयपुर: 21000 डाउन पेमेन्ट शेष राशि 18 माह की आसान किस्तों में Call:09314166166

MUST WATCH & SUBSCRIBE

ग्रामीणों को शांत करवाने पहुंचे पुलिस क्षेत्राधिकारी एसएन. वैभव पाण्डेय ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली कि करंंट की चपेट में आने से 14 वर्षीय छात्र की मौत हो गयी है । ग्रामीण गुस्से में छात्र के शव को बिजली विभाग के दफ्तर के बाहर रखकर हंगामा कर रहे हैंं। ग्रामीणों को कार्यवाही का आश्वासन दिया है। ग्रामीण अब शांत हो गए हैं। पुलिस ने छात्र के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। 

sanjeevni app

More From crime

Loading...
Trending Now