संजीवनी टुडे

ट्रैक्टर रास्ता रोकने के विवाद पर डंडे से मारपीट, एक की मौत, दो घायल

संजीवनी टुडे 07-07-2020 09:08:46

ट्रैक्टर रास्ता रोकने के विवाद पर डंडे से मारपीट, एक की मौत, दो घायल


अनूपपुर। जैतहरी थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम पंचायत निगौरा में रविवार की रात बजे ट्रैकटर का रास्ता रोकते हुए जाने से मना करने के विवाद पर हुई लाठी-डंडे से हुई मारपीट में 25 वर्षीय ट्रैक्टर चालक के लहुलुहान होने के साथ ही 3 मजदूर गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना के बाद घायलो को एम्बुलेंस से उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र ले जाया गया। उपचार के दौरान सोमवार को ट्रैक्टर चालक दलवीर सिंह पुत्र ननकु सिंह गोड़ की मुत्यु हो गई। दो मजदूरों 16 वर्षीय पुष्पेन्द्र सिंह गोड़ पुत्र रतन सिंह गोड़ एवं 17 वर्षीय कमलेश कुमार टांडिया पुत्र संतोष तीनो निवासी निगौरा को उपचार जारी है। पुलिस ने पंचनामा तैयार कर शव का पोस्टमार्टम उपरांत शव परिजनों को सौंप दिया। पूरे मामले में पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले की जांच में जुट गई है।

जानकारी के अनुसार बीती रात दलवीर सिंह ट्रैक्टर से मजदूरों को छोडऩे ग्राम बलबहरा से निगौरा गया था, मजदूर छोडऩे के बाद ग्राम बहबहरा वापस आने के दौरान ग्राम निगौरा के बहुटाडांड में निवास करने वाले संतोष सिंह नशे की हालत में अपने घर के सामने बीच सड़क में खड़ा होकर ट्रैक्टर रूकवाते हुए यहां से ट्रैक्टर नही जाने देने की बात को लेकर अपशब्दो का प्रयोग करने लगा, ट्रैक्टर चालक द्वारा मना करने पर अचानक संतोष सिंह ने डंडा से अचानक दलवीर सिंह गोड़ के सिर व जबड़े में वार कर दलवीर सिंह को ट्रैक्टर से नीचे गिरा दिया। इस बीच ट्रैक्टर में बैठे दो मजदूरों ने बीच बचाव के दौरान गंभीर रूप से घायल हो गए। जिसके बाद आसपास के लोगो ने तत्काल सूचना 100 डॉयल सहित एम्बुलेंस को दी। 

तीनों घायलो को सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र में उपचार हेतु ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने ट्रैक्टर चालक दलवीर सिंह को मृत घोषित कर दिया, वहीं दो मजदूरों का उपचार अब भी जारी है।  पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले की जांच के दौरान घायल कमलेश कुमार टांडिया, पुष्पेन्द्र सिंह व रतन सिंह के बयान के आधार पर पुलिस ने आरोपी संतोष सिंह गोड़ पिता बजरंग सिंह गोड़ निवासी बहुटाडांड निगौरा के खिलाफ  मामला पंजीबद्घ कर आरोपी की तलाश में जुट गई।

यह खबर भी पढ़े: प्रेमी के साथ मिलकर अवैध संबंधों की बलि चढा दिया अपना पति, तीन गिरफ्तार

यह खबर भी पढ़े: आत्मनिर्भर भारत का लक्ष्य संरक्षणवाद नहीं आपूर्ति श्रृंखला में योगदान देना है : विदेश सचिव

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From crime

Trending Now
Recommended