संजीवनी टुडे

परिवार के साथ जा रहे डॉक्टर को रोका, पत्नी और बेटी के साथ किया गैंगरेप

संजीवनी टुडे 14-06-2018 20:01:06


पटना। बिहार के गया जिले में मां और बेटी से दरिंदगी का मामला सामने आया है। जानकारी के अनुसार 13 जून की रात एक डॉक्टर अपनी बीबी और बेटी के साथ मोटरसाइकिल से घर जा रहे थे। तभी रास्ते में करीब 8-10 लोगों ने बीच रास्ते में उनकी मोटरसाइकिल रोकवा ली। इन लोगों ने डॉक्टर को बंधक बना लिया और उनकी पत्नी तथा बेटी के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। पुलिस के अुनसार, आंती थाना क्षेत्र के रहने वाला एक शख्स अपनी मोटरसाइकिल से पत्नी और बेटी के साथ घर जा रहा था कि तभी सोनडीहा गांव के पास आठ से दस लोगों ने इस घटना को अंजाम दिया। बदमाशों ने शख्स को पेड़ से बांध दिया और उसकी पत्नी व बेटी को दूर ले जाकर सामूहिक दुष्कर्म किया।

पुलिस ने मामला सामने आने के बाद आठ से दस लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी। गया के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक राजीव मिश्रा ने गुरुवार (14 जून) को बताया कि पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है। उन्होंने कहा कि करीब एक दर्जन से ज्यादा लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है और पीड़िताओं को मेडिकल जांच के लिए भेजा गया है। उन्होंने दावा किया कि अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी की जा रही है।

बिहार में कानून व्यवस्था को लेकर पिछले कुछ दिनों से नीतीश सरकार सवालों के घेरे में है। खासकर राज्य में महिलाओं के प्रति बढ़ते अपराध ने राज्य सरकार की पेशानी पर बल ला दिया है। कुछ ही दिनों पहले पटना, जहानाबाद, मुंगेर समेत राज्य के अलग-अलग जिलों से लड़कियों के साथ छेड़खानी के वीडियो भी वायरल हुए थे। सभी वीडियो में कुछ लड़के लड़कियों के साथ दिनदहाड़े सरेराह छेड़खानी करते नजर आ रहे थे।

जयपुर में प्लॉट मात्र 2.40 लाख में call: 09314166166

MUST WATCH

वीडियो वायरल होने के बाद सभी मामलों में पुलिस पर कार्रवाई का दबाव भी पड़ा था। पुलिस ने इन मामलों में कुछ आरोपियों को गिरफ्तार भी किया था। बहरहाल गया जिले से आई दिल दहला देने वाली इस वारदात के बाद एक बार फिर राज्य में पुलिस की कार्यशैली पर सवानिया निशान लग गए हैं।

sanjeevni app

More From crime

Trending Now
Recommended