संजीवनी टुडे

एसटीएफ वाराणसी ने प्रापर्टी डीलर हत्याकाण्ड के तीन शूटर किये गिरफ्तार

संजीवनी टुडे 22-05-2019 14:37:44


प्रयागराज। प्रापर्टी डीलर सर्वेश तिवारी उर्फ बल्लू तिवारी हत्याकाण्ड का खुलासा करते हुए एसटीएफ की वाराणसी इकाई ने बुधवार को मुठभेड़ के दौरान तीन अपराधियों को गिरफ्तार किया। उनके कब्जे से हत्या में प्रयुक्त दो पिस्टल बरामद की गई है। 

एसटीएफ के पुलिस उपाधीक्षक नवेन्दु कुमार ने बताया कि 18 अप्रैल 2019 को झूंसी में हुई प्रापर्टी डीलर सर्वेश तिवारी उर्फ बल्लू तिवारी की हत्या मामले का राज खोलने के लिए एसटीएफ के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक के निर्देष पर वाराणसी की इकाई लगी हुई थी। 

बुधवार की सुबह झूंसी मुखबिर की सूचना पर वाराणसी एसटीएफ की टीम पहुंचे तो संदिग्ध अपराधी फायरिंग करने लगे। हालांकि जबाबी कार्रवाई करते हुए तीनों को गिरफ्तार किया। 

गिरफ्तार अपराधियों में घटना के मास्टरमाइंड वीरेंद्र पटेल सहित दो शूटर आशुतोष उर्फ राहुल पांडेय एवं अभिषेक सोनी हैं। 
पूछताछ के दौरान आरोपितों ने बताया कि हत्याकांड कल्लू सोनकर निवासी शिवपुर वाराणसी के माध्यम से संतोष यादव निवासी शेरडीह झूसी प्रयागराज ने 12 लाख में भाड़े के शूटरों से कराया। संतोष यादव और कल्लू सोनकर दोनों वर्तमान में नैनी जेल में बंद हैं।

कल्लू सोनकर ने वीरेंद्र पटेल पुत्र स्वर्गीय अशोक पटेल निवासी सराय नंदन सुंदरपुर वाराणसी को ठेका देकर राहूल पांडेय उर्फ आशुतोष पांडेय पुत्र देवी प्रसाद पांडेय निवासी पचेड़ा कोराव प्रयागराज, अभिषेक सोनी पुत्र राजेश सोनी निवासी कोराव प्रयागराज तथा विवेक सिंह निवासी मिर्जापुर को मौके पर भेज कर गोली मारकर हत्या की वारदात को अंजाम दिया। घटना के समय अभिषेक मोटरसाइकिल चला रहा था जबकि राहुल और  विवेक ने गोली चलाई। 

संतोष यादव का परिचित गुड्डू उर्फ निरहुआ यादव निवासी चकहिनौता थाना सरायइनायत प्रयागराज ने शूटरों को मोटसाइकिल व पिस्टल उपलब्ध करायी तथा रैकी कर बल्लू तिवारी की पहचान करायी।

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

विवेक सिंह घटना के बाद सैदपुर गाजीपुर के अपने पुराने मुकदमे में हाजिर होकर जेल चला गया है। मुख्य शूटर राहुल पांडेय कुख्यात मृतक अपराधी राजेश पायलट का साला है। इन शूटरों ने संतोष यादव के कहने पर बुधवार की सुबह  झूसी निवासी एक अन्य व्यक्ति की हत्या करने की योजना थी। संतोष यादव यह हत्याएं अपने भाई की हत्या का बदला लेने तथा प्रॉपर्टी डीलिंग में आने वाली अड़चनों को दूर करने के उद्देश्य से करा रहा है। 

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

More From crime

Trending Now
Recommended