संजीवनी टुडे

एसटीएफ व पुलिस ने दस कुन्तल गांजा के साथ चार को दबोचा

संजीवनी टुडे 29-05-2020 20:47:44

एसटीएफ व पुलिस ने दस कुन्तल गांजा के साथ चार को दबोचा


झांसी। शुक्रवार को थाना मऊरानीपुर पुलिस व लखनऊ की एसटीएफ टीम को बड़ी सफलता हाथ लगी। संयुक्त टीम ने दो ट्रकों में तस्करी के लिए ले जाया जा रहा दस कुन्तल गांजा बरामद किया है। साथ ही दोनों ट्रकों से चार लोगों को भी गिरफ्तार किया गया है। गांजे की इस खेप की कीमत बाजार में करीब डेढ़ करोड़ रुपए बताई जा रही है। पुलिस पूरे मामले की गहनता से तफ्तीश करने में जुट गई है।

शुक्रवार को पुलिस अधीक्षक ग्रामीण राहुल मिठास ने इसकी जानकारी देते हुए बताया कि एसटीएफ टीम व मउरानीपुर कोतवाली पुलिस की संयुक्त कार्यवाही में शुक्रवार की सुबह तड़के कस्बे के समीप खंदियन चौराहे पर उस समय यह सफलता मिली। जब पुलिस वाहनों की चेंकिंग कर रही थी। तभी वहां से एक ट्रक व एक डम्फर निकला, दोनों खाली थे। लेकिन उनका कुछ हिस्सा कुछ अलग तरह से बनाया गया लग रहा था। इस पर दोनों को रोक लिया गया और उनकी तलाशी ली गई। तलाशी के दौरान दोनों ट्रकों में बने रैकों में से 10 कुन्तल गांजा बरामद हुआ। जब ट्रक चालकों को हिरासत में लेकर पूंछतांछ की गई तो बताया गया कि उक्त गांजा उड़ीसा से मऊरानीपुर तस्करी करके लाया जा रहा था। 

पकड़े गए गांजे की बाजार में कीमत लगभग डेढ़ करोड़ बताई जा रही है। पकड़े गए लोगों ने अपने नाम संजय कुमार पुत्र कमला प्रसाद निवासी कैलाशनगर रायपुर, छोटेलाल पुत्र कैलाश निवासी देवरिया, विनोद सिंह पुत्र विश्वनाथ सिंह निवासी खजुरिया जनपद गोपालगंज बिहार, शंकर उर्फ विक्रम पुत्र झसकेतन निवासी रुनडी जनपद उड़ीसा बताया। पकड़े गए लोगों से पुलिस अभी गहनता से पूंछतांछ कर रही है। बताया गया है कि उक्त गांजा मऊरानीपुर के किसी व्यापारी के यहां जा रहा था। पुलिस पूरे मामले की गहराई से जांच में जुटी हुई है।

यह खबर भी पढ़े: लॉकडाउन-05 के मुद्दे पर अमित शाह ने की मुख्यमंत्रियों से बात

यह खबर भी पढ़े: भारत ने राम मंदिर निर्माण पर पाकिस्तान के बयान को नकारा

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From crime

Trending Now
Recommended