संजीवनी टुडे

नाबालिग बेटी को गर्भवती कर अपने लिए करवाचौथ का व्रत रखवाता था कलयुगी बाप, ऐसे हुआ खुलासा

संजीवनी टुडे 23-01-2020 17:43:24

हाल ही में जुर्म का एक मामला चंडीगढ़ से सामने आया है।


नई दिल्ली। हाल ही में जुर्म का एक मामला चंडीगढ़ से सामने आया है। इस मामले में 35 वर्षीय सौतेले पिता ने 16 साल बेटी से विवाह करने हेतु उससे अपने लिए करवाचौथ का व्रत रखवाया। सिर्फ इतना ही नहीं, पुत्री संग रेप भी किया और उसे गर्भवती भी कर दिया है। मामले का खुलासा उस वक्त हुआ जब लड़की के पेट में दर्द हुआ। 

प्राप्त खबर की माने तो, मामले में सूचना पुलिस और चाइल्ड हेल्पलाइन को प्रदान की गई एवं सेक्टर-36 थाना पुलिस ने धारा 376 और 506 के तहत मामला दर्जकर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। मामले को बीते वीरवार का कहा जा रहा है। वहीं जब पुलिस व चाइल्ड हेल्पलाइन टीम को इसकी जानकारी प्राप्त हुई तो उन्होंने बच्ची से काउंसलिंग प्रारंभ कर दी।

यह खबर भी पढ़े:अवैध संबंध के शक के चलते पत्नी का किया कत्ल, फिर उठाया ये खतरनाक कदम...

वहीं, टीम को बात करते हुए किशोरी ने बयान में कहा कि, ''उसका परिवार मूलरूप से यूपी के जौनपुर का है। वो चंडीगढ़ में जीवन बिताने वाले सौतेले बाप से घर का खर्चा चलाने हेतु पैसे लेने आई थी।'' मामले में बच्ची का ये इल्जाम है कि, ''इस दौरान उसने धमकी देकर रेप किया। इसके बाद 4 महीने से धमकी देकर रेप की वारदात को अंजाम देता रहा।

वो किशोरी से विवाह करना चाहता था। इसके लिए उसने करवाचौथ का व्रत भी जबरन रखवाया। इसके बाद किशोरी ने साहस कर इसकी जानकारी चाइल्ड हेल्पलाइन को प्रदान की।'' मामले में टीम की छानबीन में सामने आया कि किशोरी 5 भाई बहनों में सबसे बड़ी है एवं आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। 

जयपुर में प्लॉट मात्र 289/- प्रति sq. Feet में  बुक करें 9314166166

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From crime

Trending Now
Recommended