संजीवनी टुडे

दामाद की करंट लगाकर हत्या के मामले में पत्नी समेत चार ससुरालीजनों को किया गिरफ्तार

इनपुट- यूनीवार्ता

संजीवनी टुडे 14-10-2019 20:15:27

पांच-छह बीघा जमीन हडपने के लिए उसकी पत्नी और अन्य ससुरालीजनों ने उसकी करंट लगाकर हत्या कर दी थी। इस सिलसिले में युवक की मां की तहरीर पर हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया था।


इटावा। उत्तर प्रदेश में इटावा जिले के बसरेहर इलाके में युवक की हत्या के मामले मे पत्नी समेत चार लोगो को गिरफतार कर जेल भेज दिया गया है। पुलिस अधीक्षक ग्रामीण ओमवीर सिंह ने सोमवार को बताया कि मंधाता गांव निवासी पूरन की पांच-छह बीघा जमीन हडपने के लिए उसकी पत्नी और अन्य ससुरालीजनों ने उसकी करंट लगाकर हत्या कर दी थी। इस सिलसिले में युवक की मां की तहरीर पर हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया था।

नदी में डूब रही भतीजी को बचाने के लिए चाची ने लगाई छलांग, लेकिन गहरे पानी में...

उन्होने बताया कि इकदिल क्षेत्र के नगला मान्धाता गांव के रहने वाले पूरन सिंह की शादी बसरेहर के शिवराजपुर नगला हुल्ली के रहने वाली मिथलेश के साथ हुई थी। पूरन रक्षाबंधन की पूर्व संध्या पर पत्नी को साथ लेकर ससुराल गया था जहां उसकी मौत हो गई थी।

मृतक की मां अनारकली ने पत्नी समेत अन्य सुसरालीजनों पर बेटे पूरन की हत्या का आरोप लगाते हुए मुकदमा दर्ज कराया था। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में पूरन की मौत का करंट लगने से निकली थी। जिसके बाद पुलिस ने मामले की छानबीन में पत्नी मिथलेश समेत ससुरालीजन बृजपाल, अनीता व नौना उर्फ रंजना को दोषी मानते हुए इनके खिलाफ हत्या की धारा में मुकदमा दर्ज कर आरोपितयों की गिरफ्तारी के लिए दविश डाली।

मात्र 13.21 लाख में अपने ख़ुद के मकान का  सपना करें साकार, सांगानेर जयपुर में बना हुआ मकान कॉल - 9314166166

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From crime

Trending Now
Recommended