संजीवनी टुडे

बेटे ने मां को देखा किसी और के साथ आपत्तिजनक स्थिति में तो...

वार्ता

संजीवनी टुडे 10-08-2019 11:16:56

आंध्र प्रदेश में चित्तूर जिले के गुदीपाला मंडल की रिटटगुंटा कॉलोनी में शुक्रवार को तड़के एक युवक ने अवैध संबंधों को लेकर अपनी मां की हत्या कर दी।


चित्तूर। आंध्र प्रदेश में चित्तूर जिले के गुदीपाला मंडल की रिटटगुंटा कॉलोनी में शुक्रवार को तड़के एक युवक ने अवैध संबंधों को लेकर अपनी मां की हत्या कर दी।

पुलिस सूत्रों के अनुसार डेविड राजू की पत्नी ज्योति के अपने देवर के साथ काफी लंबे समय से अवैध संबंध थे, जिसको लेकर उसके पुत्र प्रेमकुमार ने कई बार अपनी मां धमकाया था। लेकिन उसने उसे नजरअंदाज कर दिया।

यह खबर भी पढ़े:  गाड़ियों को 20 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से अपनी ओर खींचती है ये अनोखी पहाड़ी, जानिए रहस्य

प्रेमकुमार गुरुवार को देर रात शराब पीकर आया और इस दौरान उसका अपनी मां से झगडा हुआ था। इस समय उसकी छोटी बहन भी मां के पास थी। ज्योति ने इसके बाद अपनी बेटी के साथ पुलिस थाने पहुंचकर अपने बेटे के बारे में शिकायत की थी।

 प्रेमकुमार जब रात को एक बजे घर लौटा तो दोनों को आपत्तिजनक स्थिति देखने के बाद अपनी मां पर चाकू से हमला कर दिया , जिससे उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गयी। 

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

 

इसके बाद उसने अपने चाचा पर भी हमला किया। उसे बाद में स्थानीय लोगों की मदद से चित्तूर के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।आरोपी प्रेम कुमार ने पुलिस थाने में आत्मसर्पण कर दिया। पुलिस ने मामला दर्ज कर शव को पोस्टमार्टम के लिए सरकारी अस्पताल भेज दिया है।

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

More From crime

Trending Now
Recommended