संजीवनी टुडे

ऑनलाइन जुआ में लाखों गंवाने के बाद रिटायर्ड क्लर्क के बेटे ने की आत्महत्या

संजीवनी टुडे 18-06-2018 21:21:25


पटना। भोजपुर जिले के बलिया नगर के भृगु मंदिर के सामने स्थित एक होटल में रविवार की रात रिटार्यड क्लर्क के बेटे आनंद प्रकाश ने खुदकुशी कर ली। सोमवार की सुबह पास मिले सुसाइड नोट में उसने ऑनलाइन जुआ में लाखों गंवाने के बाद कर्ज लेकर खेलने की बात लिखी है। पुलिस को कमरे से सल्फास की गोली की शीशी और शराब की बोतल भी मिली है। मृतक आनंद प्रकाश उर्फ गुड्डू (40) आरा नवादा थाना के के.जी रोड, आरा निवासी बिजली विभाग से रिटायर्ड क्लर्क स्व. सुरेन्द्र प्रसाद ¨सह का पुत्र था। 

बताया जा रहा कि आनंद प्रकाश ने रविवार को होटल में आकर एक कमरा अपने नाम से बुक कराया था। साथ ही आइडी के रूप में अपने आधार कार्ड की फोटो कॉपी दी थी। रात को खाना मंगाकर खाया। सोमवार की सुबह देर तक कमरा नहीं खुला तो होटल के कर्मचारियों ने आवाज लगाई। कुछ देर बाद किसी अनहोनी की आशंका पर होटल के मैनेजर ने सूचना सदर कोतवाली पुलिस को दी। बलिया कोतवाली के सीओ सिटी हीतेंद्र कृष्ण, सदर कोतवाल शशिमौलि पांडेय व चौकी इचांर्ज भानु ¨सह मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने कमरे के जंगले को खोल कर अंदर देखा तो आनंद प्रकाश विस्तर पर पड़ा हुआ था। सीओ के निर्देश पर फारेंसिक टीम मौके पर पहुंच गई।

जयपुर में प्लॉट मात्र 2.40 लाख में call: 09314166166

MUST WATCH

फारेंसिक टीम के मौके पर पहुंचने के बाद दरवाजा तोड़ा गया तो अंदर से बदबू आ रही थी। पुलिस को मौके से डायरी व कलम मिली। इस डायरी में उसने ऑनलाइन गैम्ब¨लग में घर के लाखों गवाने के साथ ही कर्ज लेकर खेलने की बात लिखी है। साथ ही अपनी माता के खाते से भी कुछ धनराशि जमा कर देने का भी जिक्र किया है। कमरे में एक शराब की बोतल के साथ ही बैग मिला। पुलिस ने इसकी सूचना उसके परिजनों को दे दी है। सीओ सिटी हीतेंद्र कृष्ण ने बताया कि सुसाइड नोट समेत उसका सारा सामान कब्जे में ले लिया गया है। साथ ही इसकी सूचना मोबाइल फोन से उसके परिवार वालों को दे दी गयी है।

 

More From crime

Loading...
Trending Now
Recommended