संजीवनी टुडे

मां को पीट कर मारने के आरोपी पुत्र को पुलिस ने किया गिरफ्तार

संजीवनी टुडे 05-06-2020 21:01:34

जनपद के थाना एरवा कटरा क्षेत्र में 2 जून की रात में एक कलयुगी बेटे ने अपनी मां को बेरहमी से पीटकर मरणासन्न कर दिया था।


औरैया। जनपद के थाना एरवा कटरा क्षेत्र में 2 जून की रात में एक कलयुगी बेटे ने अपनी मां को बेरहमी से पीटकर मरणासन्न कर दिया था। जिसकी उपचार के दौरान मौत हो गई थी। घटना को अंजाम देने के बाद कलयुगी पुत्र वहां से फरार हो गया था। जिसकी तलाश में पुलिस ने दविश देनी शुरू कर दी थी। शुक्रवार को पुलिस ने मां के हत्यारी पुत्र को गिरफ्तार कर लिया।

बताते चले कि, एरवाकटरा थाना क्षेत्र के अंतर्गत पड़ने वाले ग्राम समायन में बीती रात्रि औसान सिंह पुत्र बरमादीन ने लाठी से पीट-पीट कर अपनी बीबी बच्चे समेत अपनी माँ को गंभीर रूप से घायल कर दिया। जिससे रामरानी गंभीर रूप से घायल हो गई थी जिन्हें उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया। चिकित्साधिकारी सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र डॉ. जितेंद्र कुमार ने बताया कि रामरानी पत्नी बरमादीन को सर में गंभीर चोट होने के कारण मिनि पीजीआई सैफई के लिए रिफर कर दिया गया था। मौके पर मौजूद थानाध्यक्ष विष्णु गौतम ने बताया कि मामले की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंचकर घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया। 

जहाँ पर मौजूद डॉक्टर के द्वारा रामरानी को सैफई रिफर किया गया। जिनकी रास्ते मे ही मौत हो गयी। जिससे रामरानी का शव कब्जे में लेकर पंचनामा भरवाकर शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया था। थानाध्यक्ष विष्णु गौतम ने बताया की मारपीट करने के बाद युवक घर से फरार हो गया है। जिसकी धरपकड़ के लिए अभियान चलाया गया। थानाध्यक्ष ने जानकारी देते हुए बताया कि शुक्रवार को कस्बे में पुलिया के समीप एक व्यक्ति संदिग्ध रूप से आता हुआ दिखाई दिया। जिसे रोक कर पूछताछ की गई तो उसने अपना नाम ओसान सिंह पुत्र वर्मादीन बताया। पुलिस ने उसे हिरासत में लेकर थाने पहुंचा दिया जहां पर पूछताछ के दौरान उसने घटना किए जाने की बात स्वीकार कर ली। पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। 

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From crime

Trending Now
Recommended