संजीवनी टुडे

पांच हजार रुपये की रिश्वत लेते सिपाही गिरफ्तार

इनपुट- यूनीवार्ता

संजीवनी टुडे 17-11-2019 16:00:33

राजस्थान में भ्रष्टाचार निवारण ब्यूरो ने बाड़मेर के सिणधरी थाने में पदस्थ एक सिपाही को आज पांच हजार रुपये की रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार किया।


बाड़मेर। राजस्थान में भ्रष्टाचार निवारण ब्यूरो ने बाड़मेर के सिणधरी थाने में पदस्थ एक सिपाही को आज पांच हजार रुपये की रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार किया।

यह खबर भी पढ़ें:​ कबाल अंसारी AIMPLB बैठक पर बोले- कोर्ट ने जो फैसला कर दिया, उसे मान लो

ब्यूरो की सिरोही चौकी के प्रभारी अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक नारायण सिंह राजपुरोहित ने बताया कि बाड़मेर जिले के सिणधरी थाना क्षेत्र के निवासी श्रवण कुमार जाट ने ब्यूरो की सिरोही चौकी में शिकायत दर्ज कराई कि बाड़मेर में सिणधरी थाने में उसके खिलाफ दर्ज एक मामले में अंतिम रिपोर्ट लगाने की एवज में सिपाही डालूराम जाट मामले की जांच कर रहे सहायक पुलिस उप निरीक्षक प्रेम कुमार से मिलीभगत करके उससे 12 हजार रुपये की रिश्वत मांग रहा है। उसने डालूराम को पांच हजार पहले ही दे दिये हैं।

उन्होंने बताया कि 15 नवम्बर को शिकायत के सत्यापन के दाैरान डालूराम ने दो हजार रुपये और ले लिये शेष पांच हजार रुपये आज देना तय हुआ। पूर्वान्ह ब्यूरो के दल ने जाल बिछाते हुए श्रवण कुमार को पांच हजार रुपये देकर स्टेशन रोड पर डालूराम के पास भेजा। श्रवण कुमार ने डालूराम को रिश्वत के पांच हजार रुपये दिये और ब्यूरो के दल को इशारा कर दिया। 

इस पर डालूराम को शक हो गया और वहां से भाग गया। भागते हुए उसने रिश्वत की राशि नाली में फेंक दी। बाद में कुछ ही दूरी पर ब्यूरो के दल ने पीछा करके डालूराम को पकड़ लिया। ब्यूरो की कार्रवारी जारी है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From crime

Trending Now
Recommended