संजीवनी टुडे

73 ग्राम चरस के साथ तस्कर गिरफ्तार

संजीवनी टुडे 28-11-2020 20:29:37

73 ग्राम चरस के साथ तस्कर गिरफ्तार


शिमला। पुलिस ने छोटा शिमला थाना अंतर्गत नवबहार के पास एक युवक को चरस के साथ पकड़ा है। युवक के पास से 73 ग्राम चरस बरामद की गई। आरोपी को गिरफ्तार किया गया है। जानकारी अनुसार छोटा शिमला पुलिस की एक टीम शाम के समय नवबहार एरिया में पेट्रोलिंग पर थी। इस दौरान पुलिस की टीम जब फारेस्ट रोड से जा रही थी तो एक्सरसाइज प्वाइंट के पास एक युवक को संदिग्ध हालात में घूमते देखा गया। पुलिस को देखकर युवक घबरा गया और वहां से तेजी से भागने लगा। इस पर पुलिस को युवक संदेह हुआ। पुलिस ने युवक को पकड़ कर उसकी तलाशी ली तो उसके पास से 73 ग्राम चरस मिली। 

पुलिस ने आरोपी युवक से पूछताछ की। आरोपी की पहचान अमन (23) निवासी भौंट शिमला जिला के तौर पर हुई है। पुलिस आरोपी से पूछताछ कर यह पता लगा रही है कि आखिर चरस कहां से लाई गई थी और इसे किसको सप्लाई किया जा रहा था। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार लिया है। आरोपी के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।  

यह खबर भी पढ़े: देश के 3 प्रमुख वैक्सीन केन्द्रों का प्रधानमंत्री ने किया दौरा, कोरोना वैक्सीन के निर्माण के प्रगति के बारे में ली जानकारी

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From crime

Trending Now
Recommended