संजीवनी टुडे

वाराणसी व्यवसायी हत्या कांड के छह आरोपी गिफ्तार

इनपुट यूनीवार्ता

संजीवनी टुडे 18-08-2019 18:11:51

वाराणसी में जूता व्यवसायी अरविन्द कुमार खरवार की हत्या के मामले में पुलिस ने छह आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जबकि एक अन्य की तलाश जारी है।


वाराणसी। उत्तर प्रदेश के वाराणसी में जूता व्यवसायी अरविन्द कुमार खरवार की हत्या के मामले में पुलिस ने छह आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जबकि एक अन्य की तलाश जारी है।

यह खबर भी पढ़े:  खेल रत्न जीतने वाली पहली महिला पैरा-एथलीट बनी दीपा मलिक

पुलिस सूत्रों ने रविवार को बताया कि कैंट क्षेत्र के हुकूलगंज में छह अगस्त की रात अरविंद की उसी के दुकान के पास चाकू मारकर हत्या कर दी गई थी। आरोपी युवक एक ठेले वाले को पीट रहे थे। अरविंद उसे बचाने गया और नशे में धुत युवकों ने व्यवसायी की चाकू घोंप कर हत्या कर दी थी। आरोपियों की गिरफ्तारी एवं मुआवजे की मांग को लेकर व्यापारियों ने विरोध प्रदर्शन भी किया था। 

उन्होंने बताया कि कैंट पुलिस ने अरविंद हत्याकांड में शामिल किशन हरिजन, राहुल हरिजन, रवि हरिजन, गौतम उर्फ बच्ची उर्फ चवन्नी, सागर हरिजन और राकेश कुमार को बावनबिघहा लालपुर से गिरफ्तार किया। इस घटना में शामिल उनका साथी विनय कुमार फरार होने मे कामयाब रहा। पुलिस फरार आरोपी की तलाश कर रही है।

सूत्रों ने बताया कि पकड़े गये आरोपियों में रवि, विनय कुमार, किशन,गौतम,राहुल और सागर हुकूलगंज नई बस्ती पाण्डेपुर के निवासी हैं जबकि राकेश राजबाजार नदेसर कर रहने वाला है। 

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

More From crime

Trending Now
Recommended