संजीवनी टुडे

लिफ्ट के बहाने लड़की को कार में बिठाया, फिर आधे रास्ते ले जाकर...

संजीवनी टुडे 27-01-2020 11:59:53

इस मामले में कुछ ही दिन पहले क्राइम ब्रांच एसीपी अनिल कुमार ने बात की है।


गुरुग्राम। कुछ ही दिन पहले जुर्म का एक मामला दिल्ली से सटे गुरुग्राम से सामने आया है जहां कार में लिफ्ट देकर पिस्तौल के दम पर रेप करने का प्रयास करने वाले आरोपी जितेंद्र को पुलिस ने हथियार संग गिरफ्त में ले लिया है। इस मामले में कुछ ही दिन पहले क्राइम ब्रांच एसीपी अनिल कुमार ने बात की है।

मामले में पुलिस की माने तो, ''गिरफ्त में आए आरोपी ने लड़कियों को लिफ्ट देकर पिस्तौल के दम पर उनके साथ दुष्कर्म एक प्रयास किया था। आरोपी ने दो वारदातों को अंजाम दिया था। मामले में आरोपी की खोज जारी थी, जिसके बाद अब मामलों में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।''

यह खबर भी पढ़े:छात्र को प्रेम-जाल में फंसाकर टीचर बना रही थी संबंध, अचानक आ गया पिता और...

इसी संग उन्होंने बताया कि, ''आरोपी ने पूर्व वारदात को नवंबर में अंजाम दिया, जिसमें उसने पीड़िता के वस्त्र उतरवा दिए व  फिर पीड़िता अपनी इज्जत बचाने हेतु गुरुग्राम रोड पर सहायता हेतु बिना कपड़ों के भागी थी।'' मामले में पुलिस पूर्व वारदात को सुलझा भी नहींसकी थी कि 30 दिसंबर को फिर ऐसे वारदात हो गई जिससे पुलिस दंग रह गई।

वहीं, कार्रवाई करते हुए पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। प्राप्त खबर की माने तो, आरोपी जितेंद्र सैनिक कॉलोनी से गुरुग्राम जाने वाले राह पर लड़कियों को लिफ्ट देता था एवं उनके साथ पिस्तौल के दम पर रेप करने की कोशिश करता था। वैसे आरोपी का बताना है कि वो दोनों बार इस कोशिश में कामयाब नहीं हो पाया। पुलिस की माने तो, आरोपी पर 2 घटना का प्रयास करने का मुकदमा दायर किया जा चुका है।

जयपुर में प्लॉट मात्र 289/- प्रति sq. Feet में  बुक करें 9314166166

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From crime

Trending Now
Recommended