संजीवनी टुडे

पुराने आशिक को छोड़ नए प्रेमी के प्यार में डूबी भाभी, फिर हुआ ये खतरनाक काम...

संजीवनी टुडे 15-02-2020 17:27:29

कुछ ही दिन पहले बिहार की राजधानी पटना में भाभी संग नाजायज को लेकर एक और हत्या की घटना सामने आई है।


पटना। कुछ ही दिन पहले बिहार की राजधानी पटना में भाभी संग नाजायज को लेकर एक और हत्या की घटना सामने आई है। इस मामले में राहुल कुमार नाम के एक युवक को मौत के घाट उतारा गया है तथा अब उसके पीछे की गुत्थी को पुलिस ने सुलझा लिया है। 

मामले में पटना के पुनपुन थाना क्षेत्र के जोलबिगहा ग्राम में पिछले शुक्रवार को राहुल को गोली मारकर कत्ल कर दिया गया था। वहीं, पुलिस ने इस कत्ल के उलझने के पश्चात सुलझाने का प्रयास किया एवं अब मामले को सुलझा लिया गया है।

मामले में पुलिस की माने तो, 'इस हत्या के पीछे राहुल की भाभी के नए प्रेमी का हाथ है। राहुल व उसकी चचेरी भाभी राखी के मध्य नाजायज संबंध था किन्तु राखी का पति उसे लेकर औलदाद लेकर चला गया।

औलदाद ले जाने के पश्चात राखी को वहां गोपाल नाम के आदमी से प्रेम हो गया एवं दोनों के बीच यौन संबंध कायम होने लगे किन्तु जैसे ही गोपाल को भाभी के पुराने आशिक राहुल के संबंध में मालुम हुआ तो वो अप्रसन्न हो गया उसे लगा कि राहुल के कारण भाभी उससे नहीं मिलती। 

इसके बाद गोपाल ने राहुल के कत्ल की साजिश रचकर घटना को अंजाम दे दिया।' मामले में अब पुलिस ने कत्ल में सम्मिलित होने वाले सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। 

यह खबर भी पढ़े:पत्नी को मारकर रातभर शव के साथ सोया पति, सुबह उठते ही किया ये खौफनाक काम...

जयपुर में प्लॉट मात्र 289/- प्रति sq. Feet में  बुक करें 9314166166

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From crime

Trending Now
Recommended