संजीवनी टुडे

महिला की हत्या कर नग्न शव बीहड़ में फेंका, शिनाख्त नहीं

संजीवनी टुडे 10-11-2018 17:37:55


उरई। सिरसाकलार थाना क्षेत्र में यमुना के बीहड़ में एक महिला की नग्न लाश मिलने से सनसनी फैल गई। महिला की बुरी तरह कुचलकर हत्या की गई है। सरसरी तौर पर शव एक दिन पुराना होने का अंदाजा है। अपर पुलिस अधीक्षक ने सी.ओ. के साथ मौके पर छानबीन के लिए पहुंचे। शव की शिनाख्त खबर लिखे जाने तक नहीं हो पायी है। पहचान के लिए पड़ोसी औरैया जनपद की पुलिस से भी सहयोग मांगा गया है।

औरैया के सीमावर्ती करमुखा के बीहड़ में नीलकंठेश्वर मंदिर के पास चरवाहों ने शनिवार को एक महिला का नग्न शव पड़ा देखा तो वे विचलित हो गए। तत्काल पुलिस को खबर की गई। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक 35 वर्ष के लगभग उम्र की मृतका के शरीर पर ब्लाउज के अलावा कोई कपड़ा नहीं था। मृतका की साड़ी का तो कहीं अता-पता नहीं चला। महिला के सिर को जिस पत्थर से कुचला गया था, उसे शव के पास ही खून से लथपथ हालत में बरामद किया गया। महिला को इतनी बुरी तरह कुचला गया था कि उसके सारे दाँत भी टूट गए थे।

 

2.40 लाख में प्लॉट जयपुर: 21000 डाउन पेमेन्ट शेष राशि 18 माह की आसान किस्तों में Call:09314166166

MUST WATCH & SUBSCRIBE

 

अपर पुलिस अधीक्षक सुरेन्द्र नाथ तिवारी ने जालौन सर्किल के उपाधीक्षक संजय शर्मा के साथ मौका मुआयना किया। महिला के साथ हत्या के पहले बलात्कार भी किए जाने की आशंका है। कुछ जानकार ऑनरकिलिंग का अंदेशा जता रहे हैं। अपर पुलिस अधीक्षक सुरेन्द्र नाथ तिवारी ने कहा कि सभी आयामों को ध्यान में रखते हुए जांच की जा रही है। 

sanjeevni app

More From crime

Loading...
Trending Now