संजीवनी टुडे

शख्स को दिनदहाड़े मारी गोली, गोद में सिर रखकर पत्नी मांगती रही मदद किन्तु लोग बनाते रहे वीडियो

संजीवनी टुडे 14-12-2019 16:29:01

हाल ही में बिहार के सीवान रेलवे स्टेशन पर एक शख्स को दिनदहाड़े गोली मार दी गई।


पटना। हाल ही में बिहार के सीवान रेलवे स्टेशन पर एक शख्स को दिनदहाड़े गोली मार दी गई, उसकी पत्नी सहायता के लिए आवाज लगाती रही तथा लोग मदद करने की बजाय वीडियो तैयार करते रहे। पीड़िता गोद में पति का सिर लेकर लोगों से मदद मांगती रही, परन्तु किसी ने उसे अस्पताल पहुंचाने की कोशिश तक नहीं की। 

पति की उसकी गोद में ही तड़पकर मौत हो गई। अब लोग उस वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल कर रहे हैं। रिपोर्ट्स की माने तो, ये वारदात बीते दोपहर 3 बजे की है।  कोलकाता के टायर व्यापारी मोहम्मद फैजल अपनी नवविवाहिता पत्नी अंजुम खातून संग कोलकाता जाने हेतु बाघ एक्सप्रेस का इंतजार कर रही थी।

यह खबर भी पढ़े:शर्मनाक: जंगल से बरामद हुई 5 साल की मासूम बच्ची की लाश, रेप के बाद दे दी मौत

प्लेटफार्म नंबर एक पर उनके पीछे से किसी बदमाश ने गोली मार दी, तत्पश्चात फैजल मुख के बल जमीन पर गिर पड़े। अंजुम ने पति का सिर गोद में रखा व मदद हेतु गिड़गिड़ाती रही। वायरल हो रहे वीडियोज में साफ सुना जा सकता है कि औरत बार-बार बोल रही है 'प्लीज कोई बचा लो' किन्तु किसी भी शख्स ने मदद हेतु अपना हाथ नहीं बढ़ाया।

थोड़ी देर के पश्चात वहां एक पुलिसवाला आया जो पीड़ित को अस्पताल पहुंचाने की जगह महिला से सवाल-जवाब करता रहा। आखिरकार शख्स की वहीं मौत हो गई। पुलिस की माने तो, फिलहाल हत्या के कारण का पता नहीं चला है। 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From crime

Trending Now
Recommended