संजीवनी टुडे

गोली मारकर व्यक्ति की हत्या,शव को थाने के बाहर फेंका

संजीवनी टुडे 08-11-2018 14:11:36


नई दिल्ली। पश्चिमी जिले के पंजाबी बाग इलाके में एक व्यक्ति की गोली मारकर हत्या कर दी गई। बदमाशों ने हत्या करने के बाद शव को थाने के बाहर फेंका और मौके से फरार हो गए। मामले की सूचना मिलने पर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए नजदीकी अस्पताल के शवगृह में सुरक्षित रखवा दिया है। पुलिस के अनुसार मृतक की पहचान हरीश शर्मा (40) के रूप में हुई है। फिलहाल पुलिस हत्या का केस दर्ज कर मामले की जांच कर रही है। पुलिस सूत्रों के अनुसार उक्त मामले में पुलिस ने राजू नाम के युवक को हिरासत में लिया है। 

पुलिस उससे पूछताछ कर रही है। 
जानकारी के अनुसार हरीश परिवार के साथ मादीपुर ए ब्लॉक में रहता था। परिवार में पत्नी सुनीता व 11 वर्षीय बेटी कंषिका है। हरीश नारायणा लोहा मंडी में काम करता था। वह मूलत: हिमाचल के धर्मशाला का रहने वाला था। परिवार वालों के अनुसार बीती देर रात हरीश खाना खाकर घर से बाहर टहलने के लिये निकला। देर रात को जब वह घर नहीं आया तो परिवार वालों ने उसे खोजना शुरू किया। परिवार के अनुसार सुबह करीब चार बजे उन्हें पुलिस द्वारा सूचना मिली। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे परिवार वालों ने शव को देखकर उसकी पहचान हरीश के रूप में की। हरीश को एक गोली मारी गई थी।

2.40 लाख में प्लॉट जयपुर: 21000 डाउन पेमेन्ट शेष राशि 18 माह की आसान किस्तों में Call:09314166166

MUST WATCH & SUBSCRIBE

बदमाशों ने पुलिस को दी चुनौती
पुलिस सूत्रों के अनुसार हरीश को पड़ोस के एक मकान की तीसरी मंजिल पर गोली मारी गई। उसके बाद बदमाशों ने हरीश के शव को उठाकर पंजाबी बाग थाने के बाहर फेंक दिया और मौके से फरार हो गए। पुलिसकर्मी की जब शव पर नजर पड़ी तब घटना का पता चला। पुलिस ने हरीश को तुरंत नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। 

पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी के अनुसार बदमाशों ने हरीश को गोली क्यों मारी? उक्त मकान में हरीश कैसे पहुंचा, यह जांच का विषय है। फिलहाल पुलिस आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगाल कर बदमाशों की पहचान करने में जुटी हुई है। 

sanjeevni app

More From crime

Loading...
Trending Now
Recommended