संजीवनी टुडे

शेल्टर होम रेप केस: CBI ने ब्रजेश ठाकुर पर कसा शिकंजा, दिनभर पूछताछ के बाद बेटे को छोड़ा

संजीवनी टुडे 12-08-2018 12:32:34


पटना। मुजफ्फरपुर शेल्टर होम में बच्चियों से दरिंदगी के मामले में मुख्य आरोपी ब्रजेश ठाकुर पर अब सीबीआई का शिकंजा कसता जा रहा है। सीबीआई की टीम ने ब्रजेश ठाकुर के बेटे राहुल आनंद को शनिवार को हिरासत में लेकर उससे लंबी और कड़ी पूछताछ की है। रविवार सुबह सीबीआई ने आनंद को छोड़ दिया। 

जानकारी के अनुसार सीबीआई की टीम ब्रजेश ठाकुर के साहू रोड स्थित आवास पर शनिवार सुबह करीब 9 बजे पहुंची और रात 8 बजे के करीब उसके बेटे राहुल आनंद के साथ वहां से रवाना हुई थी। इसके बाद आनंद से सीबीआई की पूछताछ लगातार जारी थी। लंबी पूछताछ में सीबीआई ने कई अहम जानकारियां हासिल की हैं। 

खबरों के मुताबिक ब्रजेश का बेटा आनंद ही हिंदी दैनिक 'प्रात: कमल' का प्रकाशक और संपादक है, जो उसके आवासीय परिसर और आश्रय गृह के अंदर ही स्थित है। केंद्रीय जांच ब्यूरो के डीआईजी अभय कुमार के नेतृत्व में टीम शनिवार को सशस्त्र कमांडो के साथ मुजफ्फरपुर के साहू रोड स्थित ठाकुर के आवास पर पहुंची। परिसर में घुसने के बाद कमांडो ने अंदर से मुख्य दरवाजा बंद कर दिया, जिससे मीडिया और आसपास मौजूद लोग अंदर नहीं घुस पाए। माना जा रहा है कि सीबीआई की टीम ने सील खोलकर आश्रय गृह की जांच की और दस्तावेजों एवं अन्य सामग्री को इकट्ठा किया। 

जयपुर में प्लॉट मात्र 2.40 लाख में call: 09314166166

MUST WATCH

फरेंसिक विशेषज्ञों के साथ सीबीआई की टीम ने शनिवार को घर के पीछे की जगह की भी जांच की, जिसकी पिछले महीने पुलिस ने खुदाई की थी। आश्रय गृह में रहने वाली लड़कियों ने आरोप लगाए थे कि कुछ वर्ष पहले कर्मचारियों ने एक लड़की को पीट-पीट कर मार डाला था और उसके शव को घर के पिछले हिस्से में दफना दिया था। इसके बाद पुलिस की तरफ से दिन भर चली खुदाई में कुछ भी असंगत नहीं पाया गया और आठ फीट गहरे गड्ढे को फिर से भर दिया गया। उधर, सीबीआई ने शनिवार को वहां भारी अर्थ मूवर मशीनों को तैनात किया हालांकि कोई खुदाई नहीं की गई। 

Rochak News Web

More From crime

Trending Now
Recommended