संजीवनी टुडे

Crime: आपसी विवाद में चली गोलाबारी, युवक गंभीर रूप से घायल

संजीवनी टुडे 25-05-2020 16:49:35

रांची के डोरंडा थाना क्षेत्र के कुरैशी मुहल्ला में रविवार देर रात हुई फायरिंग में एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल युवक जिलानी को आनन-फानन में रिम्स में भर्ती कराया गया


रांची। रांची के डोरंडा थाना क्षेत्र के कुरैशी मुहल्ला में रविवार देर रात हुई फायरिंग में एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल युवक जिलानी को आनन-फानन में रिम्स में भर्ती कराया गया, जहां उसकी स्थिति गंभीर बनी हुई है। 

पुलिस सूत्रों के अनुसार डोरंडा के कुरैशी मोहल्ला में प्रतिबंधित मांस बेचने की विवाद में गोलाबारी हुई है। घटना के बाद पुलिस आरोपी युवक फैसल की गिरफ्तारी में जुट गई है। बताया जाता है कि दो पक्षों में विवाद हुआ और एक पक्ष के अपराधी में पिस्टल निकालकर जिलानी नाम के युवक को गोली मार दी।जिससे युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। 

स्थानीय लोगों ने ही उसे डोरंडा अस्पताल पहुंचाया, वहां से एक निजी अस्पताल ले जाया गया। लेकिन प्राइवेट हॉस्पिटल ने भर्ती करने से मना कर दिया। इसके बाद परिजन उसे रिम्स में ले गए, जहां उसकी स्थिति गंभीर बनी हुई है। घटना की सूचना मिलते हैं दौरान डोरंडा थाने की पुलिस कुरैशी मुहल्ला पहुंची और छानबीन की। पुलिस को गोलाबारी करने वाले युवक का पता चल चुका है ।उसकी तलाश में पुलिस छापेमारी कर रही है। इंस्पेक्टर शैलेश कुमार ने बताया कि आरोपी की तलाश की जा रही है। छापेमारी जारी है। उसे शीघ्र गिरफ्तार कर लिया जायेगा।

यह खबर भी पढ़े: अविनाश के वियर ए मास्क अभियान के सपोर्ट में आए बिग बी, कोलाज शेयर कर लोगों से की मास्क पहनने की अपील

यह खबर भी पढ़े: सोहा अली खान ने खास अंदाज में दी अभिनेता पति कुणाल खेमू को 37वें जन्मदिन की बधाई

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From crime

Trending Now
Recommended