संजीवनी टुडे

रिश्ता हुआ शर्मशार, फूफा ने जान से मारने की धमकी देकर भतीजी के साथ किया दुष्कर्म

संजीवनी टुडे 17-04-2019 19:53:29


नई दिल्ली। बाहरी जिले के निहाल विहार इलाके में एक फूफा ने अपनी भतीजी को हवस का शिकार बनाया। इतना ही नहीं आरोपित ने पीड़िता को किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी भी दी। इधर घर आने पर पीड़िता ने आपबीती अपनी ताई को बताई। उसके बाद मामले की सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए पीड़िता का मेडिकल कराया, जिसमें दुष्कर्म की पुष्टि होने पर केस दर्ज किया। 

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

फिलहाल पुलिस आरोपित फूफा की तलाश कर रही है। जानकारी के अनुसार 15 साल की किशोरी परिवार के साथ सुल्तानपुरी इलाके में रहती है। मां की बहुत पहले ही मृत्यु चुकी है। पिता बिजली का काम करते हैं। पुलिस सूत्रों के अनुसार एक वर्ष पहले ही किशोरी की बुआ की शादी निहाल विहार में हुई। कुछ दिन पहले बुआ की डिलीवरी के लिए वह उनके घर आई। बुआ अस्पताल में भर्ती थी। 

पुलिस को दी शिकायत में पीड़िता ने बताया कि घटना वाले दिन बुआ के दो बच्चों को उसने तैयार किया और उसके फूफा उन्हें स्कूल छोड़ने चले गए। कुछ देर बाद फूफा घर आये और दरवाजा अंदर से बंद कर दिया। उसके बाद टीवी की आवाज तेज कर पीड़िता को अपने कमरे में ले गए, जहां आरोपित ने पीड़िता के साथ दुष्कर्म किया। साथ ही किसी को बताने पर बुआ और उसके परिवार वालों को जान से मारने की धमकी दी। 

MUST WATCH & SUBSCRIBE

किशोरी डरी-सहमी घर आई और आपबती अपनी ताई को बताई। उसके बाद मामले की सूचना पुलिस को दी गई। 

More From crime

Trending Now