संजीवनी टुडे

शर्मसार: मां और मामा मिलकर जबरन दिखाते थे बेटी को ब्लू फिल्म

संजीवनी टुडे 17-04-2018 21:49:41


नई दिल्ली। दुनिया में माँ और बच्चे के करीबी रिश्ते से बढ़कर ही कोई रिस्ता होगा। लेकिन देश की राजधानी दिल्ली में एक ऐसी घटना सामने आई है जो चौंकाने वाली है। यहां एक मां अपनी बेटी को जबरदस्ती दिखाती थी, मना करने पर वह उसकी पिटाई भी करती थी। मामला दिल्ली के नॉर्थ एवेन्यू थाने का है। पीड़ित बच्ची की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी मां के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। 

पुलिस रिपोर्ट के मुताबिक नॉर्थ एवेन्यू इलाके में एक वरिष्ठ डॉक्टर रहते हैं। वह केंद्र सरकार के अस्पताल में तैनात हैं। किसी वजह से पहली पत्नी के देहांत के बाद कुछ साल पहले उन्होंने डॉक्टर महिला के साथ दूसरी शादी की थी। आरोप है कि डॉक्टर की दूसरी पत्नी उनकी बेटी को प्रताड़ित करती थी। पीड़िता ने पुलिस को बताया कि सौतेली मां उसे ब्लू फिल्में दिखाती थी। सौतेली मां बार-बार अपने भाई को अपने घर बुला लेती थी। वह सौतेले मामा के साथ सौतेली बेटी को कमरे में छोड़ देती थी।

 à¥‚

सौतेला मामा कमरे में ब्लू फिल्में चला देता था और जबरदस्ती देखने को कहता था। कई बार मोबाइल पर भी ब्लू फिल्में दिखने को मजबूर करते थे। जब वह इसका विरोध करती तो सौतेली मां और मामा मिलकर उसे प्रताड़ित करते थे। आरोप है कि पिता के जाने के बाद सौतेली मां और मामा मिलकर उसे मारते-पीटते थे। बच्ची ने पुलिस को बताया कि वह 2015 से सौतेली मां के साथ रह रही थी. आरोप है कि जब पिता ऑफिस चले जाते थे और वह स्कूल से आती, तो मां न तो उसे खाना देती थी और न ही स्कूल का होमवर्क करने देती थी। 

MUST WATCH 

पुलिस ने बताया कि बच्ची के शरीर पर कई जगह चोट के निशान हैं। शरीर के कई हिस्सों में सूजन के भी निशान हैं। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने आरेापी मां और मामा के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। आरोपी मामा फरार है और मां को पुलिस ने हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है। 

sanjeevni app

More From crime

Trending Now
Recommended