संजीवनी टुडे

शर्मसार: सड़क पर नग्न अवस्था में खून से लथपथ मिली महिला, प्राइवेट पार्ट को...

संजीवनी टुडे 23-05-2019 12:47:03


जयपुर। कानोता थाना इलाके में बुधवार सुबह सड़क किनारे नग्न अवस्था में एक महिला के मिलने से सनसनी फैल गई। महिला के मुंह पर टेप लगा रखी थी। घटना की जानकारी मिलने पर आलाधिकारियों ने मौके पर पहुंच मामले की तहकीकात की है। मौके पर पहुंचे आलाधिकारियों ने घायल महिला को अस्पताल में भर्ती करवाया है। 

महिला का एसएमएस के ट्रोमा सेंटर में इलाज चल रहा है। वार्ड से लेकर ट्रोमा सेंटर के बाहर तक काफी तादाद में पुलिस बल तैनात है। पीड़ित महिला ने पांच लोगों के खिलाफ नामजद शिकायत दी है। पुलिस के अनुसार इस पूरी घटना में एसएमएस अस्पताल के एक रेजीडेंट डॉक्टर का नाम भी सामने आ रहा है, साथ ही चार अन्य लोग भी इस घटना में शामिल है। 

पुलिस पूरे मामले की गहनता से जांच में जुट गई है। पुलिस के अनुसार अलवर निवासी 23 वर्षीय महिला ने मामला दर्ज करवाया कि वह एक केस के सिलसिले में दीपक चतुर्वेदी के पास पैसे लेने गई थी। वहां पर कपिल शर्मा व डाॅ.अनुराग शर्मा ने वहां उसके साथ मारपीट की और वह बेहोश हो गई। जब उसे होश आया तो उसने स्वंय को जंगल में निर्वस्त्र हालत में पाया।

महिला के शरीर के कई हिस्सों पर चोट के निशान 
इसके बाद स्थानीय लोगों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और महिला को अस्पताल पहुंचाया। फिलहाल एसएमएस अस्पताल के ट्रोमा सेंटर में महिला का उपचार चल रहा है। महिला के शरीर के कई हिस्सों पर चोट के निशान मिले है। 

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

 

पीड़ित महिला ने पूछताछ में बताया कि उसके साथ जमकर मारपीट की गई है। इसके बाद उसके साथ क्या हुआ। इसकी जानकारी नहीं है। ऐसे में अब महिला का मेडिकल कराने के बाद ही मामले का पूरा खुलासा हो पाएगा।

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

More From crime

Trending Now
Recommended