संजीवनी टुडे

शाहजहांपुर: प्रेम प्रसंग के चलते युवक की उसकी पत्नी और फुफेरे भाई ने गला दबाकर की हत्या

संजीवनी टुडे 31-05-2020 17:53:06

प्रेम प्रसंग के चलते युवक की उसकी पत्नी और फुफेरे भाई ने गला दबाकर की हत्या


शाहजहांपुर। निगोही थाना क्षेत्र के 26 वर्षीय युवक का शव उसके घर से बरामद हुआ है। परीजनो ने मृतक की पत्नी और  फुफेरे भाई पर प्रेम प्रसंग के चलते गला दबाकर हत्या करने का आरोप लगाया है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है तथा मृतक की पत्नी को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। 

थानाध्यक्ष ने बताया कि क्षेत्र के गांव सहतेपुर निवासी राजवीर (26) की बीती रात किसी समय उसके ही घर में हत्या कर दी गई। घटना की जानकारी रविवार सुबह रिश्तेदारी में रुके उसके भाई अजय को हुई। जिसके बाद अजय ने पुलिस को इत्तला दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने छानबीन की और शव को कब्जे में पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतक के गले पर चोटों के निशान मौजूद है।  मृतक के परीजनो ने उसकी पत्नी अंजली व निवाड़ी निवासी बबलू नामक युवक पर प्रेम प्रसंग के चलते हत्या करने का आरोप लगाया है। 

मृतक के भाई अजय ने बताया कि निवाड़ी निवासी उनकी बुआ के लड़के बबलू से उसकी भाभी अंजली का प्रेम प्रसंग शुरू हो गया। जिसकी जानकारी होने पर कई बार घर मे विवाद हुआ। घरेलू मामला होने के कारण रिश्तेदारों ने उसकी भाभी अंजली और फुफेरे भाई बबलू को समझा-बुझा कर मामले को रफा दफा करा दिया। अजय का कहना है कि गुरुवार को बबलू तिलक था। जिसमें शामिल होने के लिए परिवार के सभी लोग निवाड़ी गए हुए थे। शनिवार शाम बबलू उसके भाई राजवीर व उसकी भाभी अंजली को घर छोड़ने आया था और यही रुक गया। जबकी वो और उसके छोटी बहन निवाड़ी में बुआ के घर रूक गए। आज सुबह गांव वालो ने बताया कि राजवीर की मौत हो गई है।

घर पहुंचा तो देखा गले पर खरोंच व रस्सी के निशान मौजूद थे। अजय का कहना है की उसकी भाभी ने बबलू के साथ मिलकर उसके भाई राजवीर की हत्या की है। थानाध्यक्ष ने बताया कि परीजनो की तहरीर पर मृतक की पत्नी व उसके फुफेरे भाई के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है तथा मृतक की पत्नी अंजली को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। 

यह खबर भी पढ़े: अनलॉक-1: आठ जून से कुछ इस तरह खुलेंगे होटल-रेस्टोरेंट और मॉल, इन जगहों पर लटका रहेगा ताला

यह खबर भी पढ़े: कुवैत में कोरोना संक्रमण के 1,008 नए मामले दर्ज, कुल 26,192 संक्रमित

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From crime

Trending Now
Recommended