संजीवनी टुडे

शाहजहांपुर: पॉर्न VIDEO देखने की ऐसी लगी थी लत, दोस्त की 60 साल की मां को बनाया अपनी हवस का शिकार

संजीवनी टुडे 24-11-2020 11:47:23

राजस्थान के शाहजहांपुर से रिश्तों को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है। यहां पोर्न देखने के आदी हो चुके 21 साल के एक युवक ने अपने ही दोस्त की 60 साल की मां के साथ रेप किया।


राजस्थान। राजस्थान के शाहजहांपुर से रिश्तों को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है। यहां पोर्न देखने के आदी हो चुके 21 साल के एक युवक ने अपने ही दोस्त की 60 साल की मां के साथ रेप किया। इतना ही नहीं महिला ने शोर मचाया तो आरोपी ने हमला कर उसे घायल कर दिया। सोमवार की दोपहर करीब दो बजे बर्डोद सीएचसी में पीड़िता का इलाज कराना पड़ा। वहीं, पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

बताया जा रहा हैं पीड़िता के पति की 6 माह पहले मृत्यु हो गई थी। उसका एक 25 वर्षीय बेटा और तीन बेटियां है। उनकी शादी हो चुकी है। बेटा अविवाहित है और मजदूरी का काम करता है। आरोपी विकास पीड़िता के बेटे का करीबी दोस्त है। 

जानकारी के अनुसार विकास का पीड़िता के घर आनाजाना भी रहता था। पुलिस पूछताछ में पता चला आरोपी मोबाइल पर पोर्न फिल्में देखने और नशा करने का आदी है। घटना के समय भी वह नशे की हालत में था। 

यह खबर भी पढ़े: रेप का केस करवाने की दे रही थी धमकी, युवक ने लड़की सहित माता-पिता को गोली मारकर की हत्या, जानिए पूरा मामला

यह खबर भी पढ़े: इतना बड़ा पाप: नशे में दूत होकर पिता ने 8, 5 व 3 साल के बच्चों को नहर में फेंका, फिर घर आकर...

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From crime

Trending Now
Recommended