संजीवनी टुडे

दिवंगत सैन्यकर्मी की बेवा को पेेंशन शुरू कराने का झांसा देकर यौन शोषण

संजीवनी टुडे 03-12-2020 09:48:47

दिवंगत सैन्यकर्मी की बेवा को पेेंशन शुरू कराने का झांसा देकर यौन शोषण


जोधपुर। शहर के निकटवर्ती बनाड़ पुलिस थाना क्षेत्र में रहने वाली दिवंगत सैन्यकर्मी की बेवा से पड़ौस में रहने वाले एक मेडिकल दुकान संचालक ने पेंशन रूकी पेंशन शुरू करवाने के नाम पर झांसा देकर यौन शोषण किया। इतना ही नहीं फोटो वीडियो वायरल के नाम पर धमकाते हुए उससे पौने पांच लाख रूपए, सोने के आभूषण भी हड़प लिए। पीडि़ता मंगलवार रात को बनाड़ थाने पहुंची और केस दर्ज करवाया। पुलिस ने बुधवार को पीडि़त महिला का मेडिकल करवाते हुए अनुसंधान आरंभ किया है। मामला एससीएसटी एक्ट में दर्ज हुआ है। मामले में एसटी सैल की तरफ से तफ्तीश की जा रही है। 

बनाड़ पुलिस ने बताया कि 30 साल की एक महिला ने यह रिपोर्ट दी। इसमें बताया कि उसका पति फौज में था और उसका निधन हो गया है। उसके निधन के बाद पेंशन से गुजारा भत्ता कर रही थी। मगर किन्हीं कारणों से पेंशन रूक गई। एक दिन वह पड़ौस में मेडिकल की दुकान चलाने वाले राजवीरसिंह की दुकान पर सामान लेने गई। इस बीच पीडि़ता की मां का फोन आया और वह पेंशन के बारे में पूछने लगी। मां से बातचीत खत्म होने के बाद दुकानदार राजवीर सिंह ने कहा कि वह उसकी रूकी पेंशन शुरू करवा सकता है। तब अगले दिन वह उसके साथ कार में बैठकर गई। तब आरोपी राजवीर ने उसे गाड़ी में रखी कोल्ड ड्रिंक पिलाई। इससे वह अचेतावस्था में आ गई और फिर उसने दुष्कर्म क रने के साथ फोटो वीडियो बना डाले। 

इस फोटो वीडियो का वायरल क रने की धमकी दी और दस लाख रूपयों की मांग की। समाज के लोकलाज के चलते इतनी रकम होने से मना कर दिया। तब फिर उसे चार लाख रूपए, सोने की कंठी, अंगुठियां, चूडिय़ां और कान के पत्ते दिए गए। इस पर आरोपी ने फोन से फोटो वीडियो हटा दिए। मगर फिर दो तीन दिन बाद राजवीर ने फोन पर कर और रूपए मांगे। उसने जैसे तैसे कर 75 हजार रूपए और दिए। पीडि़ता ने कहा कि उसके पास और रूपए अब नहीं है उसके दोनों बच्चों के लालन पालन में भी अब दिक्कत होने लगी है। पीडि़ता ने बताया कि 6 अक्टूबर को वह राजवीर के घर गई और कहा और रूपए नहीं मांगे उसके पास पैसे नहीं है। तब आरोपी राजवीर ने उसे धक्के  मारकर घर से निकाल दिया। पुलिस ने बताया कि घटना के संबंध में अब जांच आरंभ की गई है।

यह खबर भी पढ़े: मथुरा : प्रेमी युगल सुसाइड करने गेस्ट हाउस पहुंचे, प्रेमिका की गोली मारकर हत्या, प्रेमी गिरफ्तार

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From crime

Trending Now
Recommended