संजीवनी टुडे

यौन शोषण पीड़िता ने मुख्यमंत्री आवास पर आत्मदाह की धमकी दी

इनपुट-यूनीवार्ता

संजीवनी टुडे 13-08-2019 20:27:24

आज एक महिला ने यौन शोषण करने का आरोप लगाया और मुख्यमंत्री आवास के सामने आत्मदाह की धमकी दी।


जींद। हरियाणा के जींद में तीन दिन पहले बलात्कार के आरोप में गिरफ्तार गुरूग्राम के सदर थाना प्रभारी दलबीर के भाई पर आज एक महिला ने यौन शोषण करने का आरोप लगाया और मुख्यमंत्री आवास के सामने आत्मदाह की धमकी दी। इस संदर्भ में 13 जून को महिला थाना कुरूक्षेत्र में बलात्कार समेत विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया था। पीड़िता ने मामले में कोई कार्यवाही ना करने के विरोध में आत्मदाह की धमकी दी है। 

यह खबर भी पढ़ें: फसलों के अवशेष जलाने के मामलों में भारी कमी, प्रदूषण का स्तर घटा

पीड़िता ने आरोप लगाया है कि आरोपी उसे अब भी किसी न किसी के माध्यम से धमकी दिलवा रहा है व अब उससे और सहन नहीं होता। उन्होंने कहा कि अगर आरोपी को दस दिन के अंदर गिरफ्तार नहीं किया गया तो वह चंडीगढ़ स्थित मुख्यमंत्री आवास के सामने जाकर आत्महत्या करेंगी। महिला ने आरोप लगाया कि आरोपी को गुरूग्राम के सदर थाना प्रभारी दलबीर ने अपने भाई बलजीत को बचाए रखा था व इस मामले में कोई कार्रवाई नहीं होने दी। 

यह खबर भी पढ़ें: हरे झंडे का इस्लाम से कोई वास्ता नहीं : रिजवी

पीड़िता ने आरोप लगाया कि बलजीत ने उन्हें एनआईटी में सिक्योरिटी गार्ड की नौकरी लगवाने का झांसा देकर अपने कुरूक्षेत्र निवास पर उसे जबरदस्ती बंधक बनाए रखा था और उनका यौन शोषण किया। विरोध करने पर वह जान से मारने की धमकी देता था। पीड़िता के अनुसार बलजीत स्वास्थ्य कारणों से दवाई लेने गुड़गांव गया तो उन्होंने पूरे मामले की जानकारी आरोपी की पत्नी को दी जिन्होंने उन्हें भाग जाने को कहा और वह वहां से भाग आईं। यह फरवरी की बात है। पीड़िता के अनुसार उसके बाद भी आरोपी उसे धमकियां देता रहा जिसके बाद उन्होंने अपनी शिकायत लिखकर कुरुक्षेत्र के पुलिस अधीक्षक को डाक से भेजी व बाद में कुरुक्षेत्र में सीएम विंडो पर भी दी।

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब चैनल

पीड़िता के अनुसार 13 जून को महिला थाना कुरूक्षेत्र में यह मामला दर्ज किया गया पर बलजीत के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की गई क्योंकि उसका भाई उसे बचाता रहा। पीड़िता के अनुसार उन्होंने 19 जुलाई को फिर एक शिकायत सीएम विंडो पर दी पर आरोपी को अब तक गिरफ्तार नहीं किया गया। इस बीच मामले की जांच कर रही कुरूक्षेत्र महिला थाना की जांच अधिकारी बबीता ने बताया कि पुलिस उपाधीक्षक की तरफ से जांच के बाद 11 अगस्त को मामला खारिज कर दिया गया है। 

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From crime

Trending Now
Recommended