संजीवनी टुडे

BSF के जवान के घर में चल रहा था सेक्स रैकेट, ग्राहक से लिए जाते थे दो से 3 हजार

संजीवनी टुडे 19-01-2020 11:45:54

कुछ ही दिन पहले जुर्म का एक मामला उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले से सामने आया है जहां एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग यूनिट की टीम ने एक बड़े सेक्स रैकेट का पर्दाफाश किया है।


मेरठ। कुछ ही दिन पहले जुर्म का एक मामला उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले से सामने आया है जहां एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग यूनिट की टीम ने एक बड़े सेक्स रैकेट का पर्दाफाश किया है। AHTU की टीम ने मेरठ के रोहटा रोड स्थित एक घर में छापा मारा, इस दौरान यहां जिस्मफरोशी का धंधा चलता पाया गया। 

टीम ने पिछले शुक्रवार को छापा मारकर दो लड़कियों सहित दो ग्राहकों को गिरफ्तार किया है। गिरोह संचालक ने 3 माह पूर्व बॉर्डर सिक्योरिटी फोर्स के  सैनिक का मकान देह व्यापार हेतु किराए पर लिया था। जिस्मफरोशी में मेरठ की निवासी हरियाणवी डांसर भी गिरफ्तार हुई है। 

यह खबर भी पढ़े:जंगल में लकड़ी लेने गई किशोरी को पहले बनाया बंधक और दिया घिनौने काम को अंजाम

पुलिस ने मकान से 17 वर्षीय किशोरी को रेस्क्यू किया है। साथ ही संचालक, ग्राहक एवं दो औरतों के विरुद्ध पुलिस ने संबंधित धाराओं में मामला दर्ज किया है। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो, यहां एक ग्राहक से दो से तीन हजार रुपए तक लिए जाते थे। 

यहां ग्राहकों हेतु हरियाणा और दिल्ली से भी युवतियां बुलाई जाती थी। व्हाट्सएप्प पर ग्राहकों को लड़कियों की फोटो भेजकर डाम तय किए जाते थे। इसके बाद फिर ग्राहक की जगह पर या उस घर में ही सेवा प्रदान की जाती थी। अभी पुलिस सभी को जेल में डालने की तैयारी कर रही है।

जयपुर में प्लॉट मात्र 289/- प्रति sq. Feet में  बुक करें 9314166166

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From crime

Trending Now
Recommended