संजीवनी टुडे

सात साल की मासूम से मामा ने किया दुष्कर्म, मौत

संजीवनी टुडे 11-08-2020 22:37:02

निकटवर्ती झंवर पुलिस थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली सात साल की बच्ची पांच दिन पहले अपने ननिहाल बाड़मेर के मंडली थाना क्षेत्र में बागावास गांव में थी


जोधपुर। निकटवर्ती झंवर पुलिस थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली सात साल की बच्ची पांच दिन पहले अपने ननिहाल बाड़मेर के मंडली थाना क्षेत्र में बागावास गांव में थी। 8 अगस्त को इस बच्ची के साथ उसके मामा ने दुष्कर्म किया। परिवार ने बच्ची की हालत बिगडऩे पर अस्पताल में भर्ती करवाया। मगर बच्ची चल बसी।

घरवालें चुपचाप इस बच्ची को लेकर जोधपुर आए गए। मंगलवार की शाम को इस बच्ची को झंवर के गांव में ही श्मशान घाट में दफना दिया। परिवार के किसी सदस्य को बच्ची से कुछ अनर्गल होने की जानकारी मिली। तब उसने पुलिस को सूचना दे दी। इस पर बाड़मेर के मंडली थाने में बच्चे से दुष्कर्म का केस उसके मामा के खिलाफ दर्ज करवाया गया है। शव की सुरक्षा को लेकर पुलिस बल लगाया गया है। बाड़मेर पुलिस भी जोधपुर पहुंची है और बुधवार को शव को बाहर निकलवा कर आगे की कार्रवाई की जाएगी। 

झंवर थानाधिकारी परमेश्वरी ने बताया कि थाना क्षेत्र की रहने वाली सात साल की एक बच्ची पांच छह दिन पहले अपने ननिहाल मंडली के बागावास गांव गई थी। आज उसकी बच्ची की मौत हो गई। तब परिवार के सदस्यों ने उसे स्थानीय श्मशान में दफना दिया। मगर किसी सदस्य को पता लगा कि बच्ची से अनर्गल घटना हुई है। तब पता लगा कि उससे दुष्कर्म हुआ है। इस पर मंगलवार को मंडली थाने में दुष्कर्म केस दर्ज कराया गया है। थानाधिकारी ने बताया कि बच्ची के शव की सुरक्षा के लिए गांव में श्मशान घाट पर पुलिस लगाई गई है। मंडली पुलिस जोधपुर पहुंची है और बुधवार को आगे की कार्रवाई की जाएगी। दफनाए शव को बाहर निकलवा कर मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाया जाएगा। 

यह खबर भी पढ़े: बीएसएफ का ऑपरेशन अलर्ट शुरू

यह खबर भी पढ़े: सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह ने फैंस से की ये अपील, मिली ऐसी प्रतिक्रिया

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From crime

Trending Now
Recommended