संजीवनी टुडे

पांच साल की बच्ची के साथ अनैतिक कार्य के दोषी अधेड़ को सात साल कैद की सजा

संजीवनी टुडे 12-07-2019 19:42:41

सोनीपत अतिरिक्त जिला एवं सत्र न्यायाधीश फास्र्ट ट्रैक कोर्ट डीआर चालिया की अदालत ने शुक्रवार को पांच साल की बच्ची को उठाकर खेत में बने कमरे में ले जाने और उसके साथ अनैतिक कार्य करने का के दोषी को सात साल कैद की सजा सुनाई है।


सोनीपत। सोनीपत अतिरिक्त जिला एवं सत्र न्यायाधीश फास्र्ट ट्रैक कोर्ट डीआर चालिया की अदालत ने शुक्रवार को पांच साल की बच्ची को उठाकर खेत में बने कमरे में ले जाने और उसके साथ अनैतिक कार्य करने का के दोषी को सात साल कैद की सजा सुनाई है। आरोपी गन्नौर के गांव का रहने वाला और ट्यूशन पढक़र घर लौट रही ननिहाल में रहने वाली बच्ची को उठाकर ले गया था। उल्लेखनीय है कि गन्नौर के गांव निवासी महिला ने 25 नवंबर, 2018 को पुलिस को बताया था कि उसकी पांच साल की नातिन उसके पास रहती है। वह घटना की शाम को ट्यूशन पढक़र घर लौट रही थी। 

उनके पड़ोस का रहने वाला नरेंद्र (52) उसकी नातिन को खेत में बने कमरे में ले गया था। आरोपी ने उसकी नातिन के साथ वहां ले जाकर अनैतिक कार्य किया था। बच्ची के घर नहीं पहुंचने पर जब वह उसे तलाश करते हुए खेत में बने कमरे के पास पहुंची तो आरोपी कमरे से निकलकर भाग गया था। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म व 4 पोक्सो एक्ट में केस दर्ज किया था। 

मामले में जांच अधिकारी सीमा ने आरोपी को 27 नवंबर 2018 को गिरफ्तार कर लिया था। इस मामले की सुनवाई के बाद एएसजे डीआर चालिया की अदालत ने नरेंद्र को आईपीसी धारा 366 व 342 के तहत दोषी करार दिया है। उसे आरपीसी की धारा 366 में सात साल कैद व 10 हजार रुपये जुर्माना तथा 342 में एक साल कैद व एक हजार रुपये जुर्माने की सजा सुनाई है। जुर्माना न देने पर एक साल कैद की सजा भुगतनी होगी। 

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From crime

Trending Now
Recommended