संजीवनी टुडे

मासूम से दुष्कर्म का प्रयास, कोर्ट ने आरोपी को सुनाई 20 साल की सजा

संजीवनी टुडे 22-02-2019 18:26:26


गुना। चांचौड़ा क्षेत्र के एक गांव में घर के बाहर खेल रही 4 साल की बच्ची को चॉकलेट का लालच देकर दुष्कर्म करने वाले आरोपित को कोर्ट ने 20 साल की सजा सुनाई है। अपर सत्र न्यायाधीश चांचौड़ा द्वारा शुक्रवार को ज्यादती करने वाले आरोपित निर्मल अहिरवार को दोषी ठहराते हुए बीस साल के कठोर कारावास व दो हजार रुपए जुर्माने के दंड से दंडित किया।

जयपुर में प्लॉट मात्र 2.30 लाख में Call On: 09314188188

जिला अभियोजन अधिकारी रविकांत दुबे के अनुसार 10 जून 2018 को आरोपी निर्मल मासूम बच्ची को चॉकलेट दिलाने के बहाने ले गया और उसके साथ ज्यादती करने लगा। गांव के एक व्यक्ति ने उसे देख लिया और बच्ची की मां को खबर की। 

बच्ची की मां मौके पर पहुंची, तो आरोपी मौके पर बच्ची को छोडक़र भाग गया। इस मामले की रिपोर्ट पर पुलिस ने अपराध पंजीबद्ध कर अभियोग पत्र चांचौड़ा न्यायालय में पेश किया। बताया जाता है कि तब चांचौड़ा के वकीलों ने इस मामले में पैरवी करने से इंकार कर दिया था। 

MUST WATCH & SUBSCRIBE

प्रकरण में जिला अभियोजन अधिकारी रविकांत दुबे द्वारा अभियोजन का संचालन कर दस साक्षियों के कथन कराए गए। मामले को सिद्ध करने के लिए अभियोजन द्वारा एफएसएल प्रयोगशाला सागर में जांच कराई। साक्ष्य के आधार पर जज ने सजा सुनाई।

More From crime

Loading...
Trending Now
Recommended