संजीवनी टुडे

पत्नी को पड़ोसी के साथ देख गुस्से से तिलमिलाया पति, किया ये खौफनाक कांड...

संजीवनी टुडे 27-02-2020 02:30:00

कुछ ही दिन पहले जुर्म एक एक मामला दिल्ली के के बसई दारापुर गांव से सामने आया है।


नई दिल्ली। कुछ ही दिन पहले जुर्म एक एक मामला दिल्ली के के बसई दारापुर गांव से सामने आया है। इस मामले में अपनी पत्नी को पड़ोसी संग देखकर पति को गुस्सा आ गया और उसने लाठी से पीट-पीटकर पत्नी को मौत दे दी। मामले में पिछली 2 फरवरी की रात 50 साल की रीता थापा की हत्या के बाद आरोपी भाग गया एवं मृतका का 27 साल का पुत्र जब कत्ल के अगले दिन घर पहुंचा, तो उसने पुलिस को मामले की सूचना दी। 

मामले में प्राप्त खबर की माने तो, मोती नगर थाना पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम हेतु भेज दिया है। वहीं, पुलिस ने एक घंटे के भीतर 38 वर्षीय आरोपी सुमित लांबा को टैगोर गार्डन से गिरफ्तार किया व आरोपी अपने घर नेपाल भागने के चक्कर में था। मामले में पुलिस उपायुक्त दीपक पुरोहित की माने तो, ''बीते 3 फरवरी को 11:30 बजे पुलिस को जानकारी मिली थी, कि एक महिला अपने घर में बेहोश हालत में पड़ी हुई है। 

मृतका के बेटे ने फोन किया था। जब उच्च अधिकारी मौके पर पहुंचे तथा जांच प्रारंभ की तो पता चला कि महिला मर चुकी है। '' मामले में पुलिस ने बेटे के बयान पर हत्या की धाराओं में मामला दर्ज कर छानबीन शुरू की है। वहीं, उनके जरिए की गई प्राथमिक जांच में पता चला कि मृतका के पूर्व पति की रोग के चलते पहले ही मौत हो गई थी। 

पहले पति की मौत के पश्चात से मृतका पुत्र संग बसई दारापुर गांव में जिंदगी गुजार रही थी। वहीं, महिला ने सुमित से वर्ष 2014 में विवाह किया था एवं जब बेटा 3 फरवरी के सवेरे घर पहुंचा तो उसने अपनी मां को मरा हुआ पाया और पुलिस को मामले की सूचना दी। पुलिस ने मामले में आरोपी को गिरफ्तार कर लिया एवं उससे पूछ्ताछ कर रही है।

यह खबर भी पढ़े:17 वर्षीय नाबालिग लड़की ने दिया नवजात को जन्म, घरवालों के उड़े होश

जयपुर में प्लॉट मात्र 289/- प्रति sq. Feet में बुक करें 9314166166

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From crime

Trending Now
Recommended