संजीवनी टुडे

अकेली सो रही साली को देखकर बिगड़ी जीजा की नियत, दरवाजे को किया बंद और उसके बाद...

संजीवनी टुडे 20-11-2019 01:30:00

कुछ ही दिन पहले जुर्म का एक मामला बिहार के पटना में गर्दनीबाग थाने के इंद्रपुरी इलाके से सामने आया है जहां घर में अकेली सो रही 15 साल की साली से जीजा ने रेप की वारदात को अंजाम दिया है।


पटना। कुछ ही दिन पहले जुर्म का एक मामला बिहार के पटना में गर्दनीबाग थाने के इंद्रपुरी इलाके से सामने आया है जहां घर में अकेली सो रही 15 साल की साली से जीजा ने रेप की वारदात को अंजाम दिया है। 

इस मामले में बाप के मरने के पश्चात पीड़िता अपनी मां संग  बहन के घर के नजदीक किराए के मकान में रहती है तथा वारदात के संबंध में बात करते हुए पीड़िता ने कहा कि, 'वह घर के कमरे में अकेली नींद ले रही थी। उस दौरान उसके जीजा कमरे में आ गए एवं दरवाजा बंद कर दिया। 

यह खबर भी पढ़े:सहकर्मी को लिफ्ट देने का बहाना बनाकर होटल में ले गया कांस्टेबल, पिलाई नशीली दवा और फिर...

दरवाजा बंद होने की आवाज सुनकर वो नींद से जग गई किन्तु उतने में जीजा ने उसे पकड़ लिया तथा उसका रेप कर दिया। मामले में पीड़िता का कहना है कि, उसके चीखने के पश्चात मौके पर पहुंची बहन की जीजा ने काफी पिटाई की एवं मारपीट कर उसे वहां से भगा दिया। 

किन्तु वारदात के वक्त माता घर पर नहीं थी।' आगे पीड़िता ने बोला, 'वारदात के पश्चात उसकी बहन ने उसे साथ ले जाकर महिला थाने में शिकायत कर दी।' मामले में आगे प्राप्त सूचना के तहत शिकायत के पश्चात महिला थाने की पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From crime

Trending Now
Recommended