संजीवनी टुडे

क्राइम पेट्रोल धारावाहिक देखकर भाई को उतारा मौत के घाट, ऐसे हुआ खुलासा...

संजीवनी टुडे 10-12-2019 16:29:47

वहीं रेलवे के लाल ब्रिज के नजदीक पहुंचकर उन्होंने बैग संग ही भाई को भी गंगनहर में फेंक दिया था व घटना को अंजाम देकर वे 10 मिनट के अंतराल में घर लौट आई।


नई दिल्ली। कुछ ही दिन पहले जुर्म के एक मामले में दो बहनों ने क्राइम पेट्रोल धारावाहिक देखकर स्वयं को हत्या हेतु पूरी तरह से तैयार किया और तत्पश्चात प्लान बनाकर एक घटना को अंजाम दिया है। कहा जा रहा है उन्होंने एक, दो नहीं बल्कि तीन 4 विभिन्न कहानियां देखने के पश्चात पुलिस को पथभ्रष्ट किया, परन्तु सीसीटीवी फुटेज को देखा गया तो उनकी घिनौनी वारदात सबसे सामने आ गई और उन्होंने भी अपना जुर्म स्वीकार कर  लिया। 

मामले में कोतवाली ज्वालापुर कैंपस में एसएसपी सेंथिल अबुदई कृष्णराज एस के मुताबिक, ''वारदात के दिन आरोपी बहन ने 2 वर्षीय भाई के दूध में नींद की गोलियां मिला दी थी एवं तत्पश्चात दोनों बहनों ने सवेरे के समय माता-पिता के पास नींद ले रहे भाई को उठा लिया तथा उसे वस्त्र के थैले में डालकर घर से निकल गई। 

यह खबर भी पढ़े:BJP नेता मांग रहा था रेपिस्ट्स के लिए मौत की सजा, तभी इस मॉडल ने लगा दिया यौन शोषण का आरोप

तत्पश्चात एक बहन साइकिल पर सवार थी व दूसरी हाथ में बैग लेकर पैदल-पैदल चल रही थी। वहीं रेलवे के लाल ब्रिज के नजदीक पहुंचकर उन्होंने बैग संग ही भाई को भी गंगनहर में फेंक दिया था व घटना को अंजाम देकर वे 10 मिनट के अंतराल में घर लौट आई। 

मामले में पुलिस ने जब बहनों से पूछताछ की तो उन्होंने सब स्वीकार कर लिया। मामले में पुलिस को संदेह हुआ और फिर मासूम भाई से काफी नफरत करने वाली सगी बहन ही पूरे प्लान की मास्टर माइंड निकली। उन्होंने ने ही ये खौफनाक साजिश रची। 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From crime

Trending Now
Recommended