संजीवनी टुडे

बहन को युवक संग आपत्तिजनक हालत में देख आगबबूला हुआ भाई, फिर दोस्त संग मिलकर...

संजीवनी टुडे 18-10-2019 05:30:00

कुछ ही दिन पूर्व जुर्म का एक मामला मुजफ्फरनगर से सामने आया है।


मुजफ्फरनगर। कुछ ही दिन पूर्व जुर्म का एक मामला मुजफ्फरनगर से सामने आया है। इस मामले में 4 दिन से लापता युवक को उसके मित्रों ने मौत के घाट उतार दिया एवं हत्या की वजह प्रेम प्रसंग कहीं गई है। वहीं मामले में मुजफ्फरनगर पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज डाला है। 

खबरों की माने तो, 12 अक्टूबर को बलीपुरा ग्राम का निवासी युवक अपने दोस्तों से मिलने हुआ गया था। वहीं उसी के कुछ वक्त के पश्चात उसका कुछ पता नहीं चला। मामले में घरवालों ने उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई। 

यह खबर भी पढ़े:सास ने करवाया पत्नी का गर्भपात, नाराज दामाद ने बदला लेने के लिए 10 वर्षीय साले को उतारा मौत के घाट

वहीं पुलिस ने तत्पश्चात मामले की जांच प्रारंभ कर दी। सूत्रों की माने तो, इस बीच, 15 अक्टूबर को कासमपुर खोला के जंगल में युवक की लाश प्राप्त हुई। वहीं उसके शव के मिलने के पश्चात पुलिस ने मामले में उसके मित्रों को पूछताछ हेतु हिरासत में ले लिया। 

वहीं इस दौरान एक मित्र ने मृतक की हत्या करने की बात मान ली। वहीं पूछताछ में आरोपी ने बताया कि, ''उसकी बहन का प्रेम प्रसंग मृतक से चल रहा था। हाल ही में आरोपी ने अपनी बहन को मृतक संग आपत्तिजनक हालत में देख लिया था। तत्पश्चात से ही आरोपी का क्रोध सातवें आसमान पर था। 

उसी दौरान आरोपी ने उसे ठिकाने लगाने का मन बना लिया। वहीं तत्पश्चात आरोपी ने अपने दोस्त संग मिलकर मृतक को 12 अक्टूबर को बुलाया एवं गंगा बैराज ले गए। तत्पश्चात तीनों ने शराब पी तथा शराब का सेवन करने के पश्चात दोनों ने मृतक का गला घोंटकर मार डाला। 

मात्र 13.21 लाख में अपने ख़ुद के मकान का सपना करें साकार, सांगानेर जयपुर में बना हुआ मकान कॉल - 9314166166

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From crime

Trending Now
Recommended