संजीवनी टुडे

चिल्ला-चिल्लाकर मदद मांगती रही लेकिन 12 दरिंदों ने लड़की के साथ देर रात तक...

संजीवनी टुडे 11-02-2019 13:29:28


नई दिल्ली। पंजाब में महिला के साथ दरिंदों ने शनिवार को सनसनीखेज वारदात अंजाम दिया। जिसे लेकर इलाके में दहशत का माहौल है। सूत्रों के मुताबिक आपको बता दें की लुधियाना के दाखा इलाके में एक युवती को बंधकर बनाकर 12 युवकों ने घिनौनी हरकत को अंजाम दिया। जिसके बाद इन लोगो ने युवती से 14 हजार रुपए व दो अंगूठी और मोबाइल भी छीन लिया। इन दरिंदों ने युवती के साथ मौजूद युवक को भी बुरी तरह पीटा और उससे दो लाख मंगवाने को भी मांग की। 

जयपुर में प्लॉट मात्र 2.40 लाख में Call On: 09314166166

 

इस घिनौनी हरकत को अंजाम देने वाले दरिंदों ने युवती की कार का स्टीरियो और स्पीकर भी निकाल लिया। पैसे न मिलने पर रात दो बजे बुरी हालत में युवती को चलती कार से नीचे फेंक दिया। रविवार शाम को मुल्लांपुर दाखा थाना पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर ली और मामले की जांच शुरू कर दी है। मिली जानकारी के मुताबिक महानगर के पॉश इलाके के युवक- युवती शनिवार रात साढ़े आठ बजे कार में सवार होकर साउथ सिटी की तरफ निकले। कार में खाते पीते और घूमते हुए इस्सेवाल गांव में सुनसान जगह पहुंच गए। वहां दो बाइकों पर सवार पांच युवकों ने ईंटें मारकर उनकी कार के शीशे तोड़ दिए और दोनों को जबर्दस्ती कार से खींचकर बाहर निकाल लिया।

MUST WATCH & SUBSCRIBE

बदमाश दोनों का अपहरण कर गांव के एक फार्म हाउस में ले गए। जहा युवक की बेरहमी से  पिटाई की। उन्होंने रात साढ़े दस बजे के करीब युवक से कहा कि वह फोन कर कहि से भी दो लाख रुपये व्यवस्था करे। मिली धमकी के बाद युवक ने अपने एक दोस्त को फोन किया और सारी जानकारी देकर पैसे लेकर आने को कहा। युवक ने पुलिस को बताया कि इसी दौरान बदमाशों ने अपने सात और साथियों को बुला लिया। वे रात करीब डेढ़ बजे तक युवती के साथ दुष्कर्म करते रहे।

 

More From crime

Loading...
Trending Now