संजीवनी टुडे

स्कूल गार्ड ने मौत से पहले वीडियो में बताई वजह

संजीवनी टुडे 18-01-2019 16:03:49


नई दिल्ली। बाहरी उत्तरी जिले के स्वरुप नगर इलाके में स्कूल गार्ड द्वारा स्कूल के एक कमरे में पंखे से फांसी लगाकर खुदकुशी करने के मामले में एक नया खुलासा हुआ है। मृतक ने खुदकुशी करने से पहले एक वीडियो बनाकर अपना दर्द बयां किया। उसके बाद फांसी लगाई। मृतक की पहचान श्याम सिंह के रूप में हुई है। वह परिवार के साथ स्वरूप नगर इलाके में रहता था। 

जयपुर में प्लॉट/ फार्म हाउस: 21000 डाउन पेमेन्ट शेष राशि 18 माह की आसान किस्तों में, मात्र 2.30 लाख Call:09314188188

श्याम सरकारी स्कूल में गार्ड की नौकरी करता था। गुरुवार सुबह जब स्कूल खुला। तभी चपरासी ने श्याम की लाश को लटके हुए देखा। मृतक के परिवार वालों के अनुसार श्याम अपनी नौ साल की भांजी के साथ हुए दुष्कर्म के मामले में आरोपित को सजा दिलाने में सहयोग कर रहा था। आरोपित द्वारा उसके पूरे परिवार के साथ मारपीट की जाने लगी और धमकियां मिलने लगी। पीड़ित ने पुलिस से सहायता के लिए गुहार लगाई, लेकिन पुलिस ने उसकी कोई मदद नहीं की। इस पर पुलिस का कहना है कि पूरे मामले की जांच की जा रही है। 

परेशान होकर बनाया वीडियो, फिर झूला फंदे परपुलिस द्वारा सहायता नहीं मिलने पर हताश होकर श्याम ने वीडियो में अपना पूरा दर्द बयां किया और छह पन्ने का एक सुसाइड नोट भी लिखा। श्याम ने मरने से पहले अपने परिजनों को फोन से अपना एक सुसाइड से पहले वीडियो रिकॉर्ड कर और एक सुसाइड नोट भेजा जिसमें बाकायदा उसे मजबूर करने वाले लोगों के नाम लिखे हैं।श्याम ने वीडियो में बाकायदा बताया कि वह अपनी नौ साल की भांजी के रेप के आरोपित को सजा दिला रहा था। 

MUST WATCH & SUBSCRIBE

अब नाबालिग से रेप का आरोपित जमानत पर बाहर है। रेप आरोपित का परिवार लगातार उसको धमकी दे रहा है और मारपीट कर रहा है| बुधवार को भी मारपीट की गई। श्याम ने दिल्ली सरकार से भी गुहार लगाते हुए कहा कि उसे काफी परेशान किया गया| पुलिस ने उसकी मदद नहीं की| ऐसे में उसके पास आत्महत्या के अलावा अब कोई चारा नहीं बचा है। हमारी बहन, जीजा समेत पूरे परिवार को गली में सब लोगों के सामने पीटा गया। आंखों में मिर्ची तक डाली गई| यह सब सीसीटीवी में कैद होने के बावजूद पुलिस ने मदद नहीं की।

More From crime

Trending Now
Recommended