संजीवनी टुडे

स्कूल बस ड्राइवर ने 4 साल की बच्ची के साथ किया दुष्कर्म, आरोपी पुलिस रिमांड पर

संजीवनी टुडे 16-02-2020 19:18:52

पंचकूला के मढावाला में 4 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म का है मामला। प्राइवेट स्कूल की स्कूल बस में बच्ची के साथ दुष्कर्म किया था।


पंचकूला। पंचकूला के पिंजौर में मढ़ावाला में 4 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म का मामले में आरोपी स्कूल बस ड्राइवर निरंजन को पंचकूला पुलिस ने रविवार को कोर्ट में पेश कर आरोपी की एक दिन के पुलिस रिमांड पर लिया है। रिमांड के दौरान आरोपी से बस की रिकवरी की जाएगी। 

जांच अधिकारी नेहा चौहान ने बताया पूछताछ के लिए एक दिन का रिमांड लिया है। क़ाबिलेज़िक्र है कि पंचकूला के मढावाला में 4 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म का है मामला। प्राइवेट स्कूल की स्कूल बस में बच्ची के साथ दुष्कर्म किया था। पुलिस ने शनिवार देर शाम आरोपी स्कूल बस ड्राइवर को महिला थाना पुलिस ने आरोपी निरंजन उर्फ हनी को गिरफ्तार किया था। 

पंचकूला के पिंजौर में 4 साल की बच्ची के साथ बलात्कार का मामला शनिवार को सामने आया था। पिंजौर के मढावाला में स्कूल बस में बच्ची के साथ दुष्कर्म हुआ था। स्कूल बस ड्राइवर पर रेप का आरोप था। पिंजौर के मढावाला में स्कूल बस में बच्ची के साथ रेप की वारदात को अंजाम दिया गया था। बस के ड्राइवर पर बच्ची के साथ रेप करने का आरोप लगा था। स्कूल की बस में दो ड्राइवरों के द्वारा सुबह-शाम की अलग-अलग शिफ्ट की जाती थी।

यह खबर भी पढ़ें:​ पति से फोन पर कहासुनी होने पर नवविवाहित ने कुएं में कूदकर दी जान, छह दिन पहले हुए थी शादी

यह खबर भी पढ़ें:​ दुष्कर्म के झूठे मामले में फंसाने की धमकी देकर ब्लेकमैल करने वाले गिरोह का पर्दाफाश, चार सदस्य गिरफ्तार

जयपुर में प्लॉट मात्र 289/- प्रति sq. Feet में  बुक करें 9314166166

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From crime

Trending Now
Recommended