संजीवनी टुडे

भाई के साथ दुर्घटना हो गई कहकर युवती को कार में बैठा लिया और फिर...

संजीवनी टुडे 12-12-2019 10:34:33

आरोपियों ने पीड़िता संग घटना को अंजाम देने के बाद उसे एक सुनसान क्षेत्र में फेंक दिया और भाग गए।


फिरोजाबाद। कुछ ही दिन पहले जुर्म का एक मामला यूपी के  फिरोजाबाद से सामने आया है जहां की एक 20 वर्षीय युवती संग गैंगरेप कर उसे सुनसान इलाके में फेंकने के पश्चात वहां से नौ दो ग्यारह हो गए हैं। 

इस मामले में प्राप्त सूचना की माने तो, पुलिस ने पिछले बुधवार को कहा कि, ''युवती संग 4 दरिदों ने रेप की वारदात को अंजाम देकर उसे एक सुनसान क्षेत्र में फेंककर फरार हो गए। पीड़िता मूलरूप से आगरा की निवासी कहीं जा रही है। 

यह खबर भी पढ़े:तस्वीर वायरल करने की धमकी देकर युवती पर शादी के लिए बनाया दबाव, मना करने पर किया ये हाल

युवती हरि पर्वत पुलिस थाना क्षेत्र के अंतर्गत स्थित कोचिंग सेंटर में पढ़ने हेतु जा रही थी तभी एक आरोपी उसके पास आया एवं कहा कि आपके भाई संग हादसा हो गया है। आरोपी ने यह बोलकर उसे अपनी कार में बैठा लिया।'' इसी संग आगे पुलिस ने बताया कि, ''आरोपी युवती को एतमादपुर क्षेत्र में ले गए तथा  वहां उसके साथ गैंगरेप किया। 

आरोपियों ने पीड़िता संग घटना को अंजाम देने के बाद उसे एक सुनसान क्षेत्र में फेंक दिया और भाग गए। आरोपियों ने पीड़िता को पचोखरा पुलिस थाने के अंतर्गत लगने वाले गालिब ग्राम में एक सुनसान क्षेत्र में फेंका था।'' मामले में प्राप्त सूचना की माने तो पुलिस शीघ्र ही आरोपियों को हिरासत में लेने हेतु जांच में जुटी हैं। 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From crime

Trending Now
Recommended