संजीवनी टुडे

पंचायत सुम्वया के सरपंच ने गांव के युवक के साथ की मारपीट, परिजनों ने रोष प्रकट किया

संजीवनी टुडे 16-07-2019 20:56:48

पंचायत सुम्वया में मंगलवार को 17 वर्षीय युवक के साथ गांव के ही सरपंच राकेश कुमार द्वारा मारपीट की गई


कठुआ। जिला कठुआ की तहसील नगरी क्षेत्र से कुछ दूरी पर सट्टी पंचायत सुम्वया में मंगलवार को 17 वर्षीय युवक के साथ गांव के ही सरपंच राकेश कुमार द्वारा मारपीट की गई जिससे युवक को काफी चोटे आई हैं। घायल युवक कि पहचान कुलदीप कुमार उम्र 17 वर्ष पुत्र बलवान कुमार निवासी खुरद मुट्ठी से हुई है। वहीं सरपंच द्वारा पिटाई करने से युवक की  से युवक की नाजुक हालत देखते हुए उसके परिजनों ने कुलदीप को उपचार के लिए नगरी के उपजिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया और वहीं प्रथम इलाज के बाद कुलदीप कुमार कि हालात को देखते हुए युवक को जिला अस्पताल कठुआ में रेफर कर दिया है जबकि कुलदीप के परिजनों ने क्षेत्र के सरपंच के खिलाफ नगरी थाने में शिकायत भी दर्ज करवा दी है। 

घायल युवक के परिजनों ने जानकारी देते हुए बताया कि वह अपने गांव में ही सड़़क किनारे खड़ा थे तभी सरपंच अपनी गाड़ी लेकर गुजर रहा था और उसने गाड़ी चढ़ाने का प्रयास किया और उस वक्त सरपंच राकेश ने गाड़ी चलाते समय काफी शराब भी पी रखी थी, और वह हमारे साथ गाली गलोच करने लगा हालांकि जब हमने पूछा तो सरपंच ने लाठियों से कुलदीप के सिर पर हमला बोल दिया। 

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

वहीं क्षेत्र के लोगों का आरोप है कि सरपंच पहले भी कई बार अपनी गुंडागर्दी दिखा चुका है। घायल कुलदीप के परिजनों ने जिला पुलिस से मांग की है कि सरपंच को कड़ी सजा दी जाऐ।

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

More From crime

Trending Now
Recommended