संजीवनी टुडे

सपा कार्यकर्ता ने 4 युवकों पर लगाया बेटी को अगवा करने का इल्जाम, छानबीन में जुटी पुलिस

संजीवनी टुडे 24-02-2020 16:10:52

छानबीन में मालुम हुआ है कि सपा कार्यकर्ता ने बताया कि बीते सोमवार शाम लगभग 7 बजे पुत्री अपनी माता संग खेतों की ओर गई थी।


कन्नौज। हाल ही में यूपी के कन्नौज जिले में सपा कार्यकर्ता ने चार युवकों पर 16 वर्षीय पुत्री को अगवा करने का आरोप लगाया है जहां ये भी बोला जा रहा है कि पुलिस ने पीड़ित की लिखावट पर चारों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर किशोरी की खोज प्रारंभ कर दी है। वहीं, उनमे से एक आरोपी हरदोई जिले का निवासी है। 

प्राप्त सूचना की माने तो, सदर कोतवाली के एक गांव निवासी सपा कार्यकर्ता ने पिछले बुधवार को योगेंद्र उर्फ रानू पुत्र सतीश चंद्र, प्रबल पुत्र श्याम प्रकाश दुबे, सत्यम पुत्र अजय दुबे तथा हरदोई के सांडी थाना के सुखेड़ा ग्राम के रहने वाले साकिब उर्फ समीर के विरुद्ध 16 साल की पुत्री के अगवा की रिपोर्ट दर्ज कराई है।

छानबीन में मालुम हुआ है कि सपा कार्यकर्ता ने बताया कि बीते सोमवार शाम लगभग 7 बजे पुत्री अपनी माता संग खेतों की ओर गई थी। वहीं, ये भी बोला जा गया है कि गांव के किनारे आरोपियों ने पत्नी को धक्का देकर गिरा दिया। 

ये पुत्री को काले रंग की बोलेरो में डालकर चले गए। आरोपियों के विरुद्ध अगवा का मामला दर्ज कर पुलिस ने खोज शुरू कर दी है। कोतवाल विनोद कुमार मिश्रा के मुताबिक, मामले की जांच संग ही किशोरी की खोज जारी है। 

यह खबर भी पढ़े:पत्नी से बोला पति, ''खरीद कर लाया हूं तुम्हें, मेरे पिता संग भी बितानी पड़ेगी रातें'

जयपुर में प्लॉट मात्र 289/- प्रति sq. Feet में बुक करें 9314166166

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From crime

Trending Now
Recommended