संजीवनी टुडे

अपराध / साहिबगंज : नाबालिग के साथ गैंगरेप, आक्रोशित भीड़ ने किया सड़क जाम

संजीवनी टुडे 26-05-2020 16:29:20

राजमहल थाना क्षेत्र के नौगच्छी नवाबडेरी गांव में नाबालिग के साथ गैंगरेप के विरोध और आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर आक्रोशितों ने मंगलवार को एनएच-80 पर जाम लगा दिया।


साहिबगंज। राजमहल थाना क्षेत्र के नौगच्छी नवाबडेरी गांव में नाबालिग के साथ गैंगरेप के विरोध और आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर आक्रोशितों ने मंगलवार को एनएच-80 पर जाम लगा दिया। आक्रोशितों ने राजमहल-मंगलहाट मुख्य सड़क पर आगजनी भी की। जाम और विरोध-प्रर्दशन की सूचना पर एसपी अनुरंजन किस्पोट्टा मौके पर पहुंचे । आक्रोशितों को समझाने और कार्रवाई के आश्वासन के बाद जाम हटा दिया गया। एसपी ने बताया कि एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। उन्होंने आश्वासन दिया कि किसी भी अपराधी को बख्शा नहीं जाएगा।

जानकारी के अनुसार, राजमहल थाना क्षेत्र के नौगच्छी नवाबडेरी गांव में सोमवार की शाम नाबालिक के साथ गांव के ही दूसरे समुदाय के तीन-चार युवकों ने गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया है। पीड़ित के पिता ने बताया कि घटना की जानकारी उन्हें रात रात करीब 11 बजे नाबालिग की मां से मिली। नाबालिग ने परिजनों ने जल्द से जल्द आरोपियों की गिरफ्तारी और कड़ी कार्रवाई की मांग की है। 

उधर, गैंगरेप मामले में दोनों पक्ष सामने आए बोले आपसी भाईचारे एवं सौहार्द को बिगड़ने नहीं देंगे। दोनों पक्ष के लोगों ने घटना की निंदा करते हुए कहा है कि समाज में ऐसी घटना के लिए कोई जगह नहीं है तथा इसमें लिप्त आरोपीयों के लिए कोई हमारे दिलों में कोई सॉफ्ट कॉर्नर नहीं है। इन आरोपियों को कड़ी से कड़ी सज़ा मिलनी चाहिए।

एसपी ने ग्रामीणों से अपील की है कि आपस में सामाजिक सौहार्द बनाए रखें। किसी के बहकावे में ना आएं। कानून अपना काम बेहतर तरीके से कर रहा है और करेगा।  एसपी ने बताया कि पीड़ित के परिजनों से पुलिस को सूचना मिली थी। एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। जल्द ही अन्य आरोपियों को भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा । मामले के प्रकाश में आने के तत्काल बाद अनुमंडल पदाधिकारी, थाना प्रभारी ने संज्ञान लेते हुए मामले की छानबीन शुरू कर दी तथा अभियुक्त को चिन्हित कर लिया है। आरोपियों पर एफआईआर दर्ज कर लिया गया है।

डीसी वरुण रंजन ने गांव के निरीक्षण के बाद बताया कि स्थिति अभी सामान्य है एवं गांव में  किसी भी प्रकार का तनाव नहीं है।

यह खबर भी पढ़े: महाराष्ट्र में 24 घंटे के भीतर 80 पुलिसकर्मी कोरोना पॉजिटिव, संक्रमित पुलिस वालों की संख्या हुई 1889

यह खबर भी पढ़े: शरद पवार ने कहा- महाराष्ट्र में उद्धव ठाकरे सरकार को नहीं है किसी भी तरह का खतरा

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From crime

Trending Now
Recommended