संजीवनी टुडे

बाड़मेर का संत हनी ट्रैप का शिकार: शहर की युवती ने दोस्तों संग मिलकर खिंचे जबरन फोटोग्राफ्स

संजीवनी टुडे 10-07-2020 06:43:13

बाड़मेर का संत हनी ट्रैप का शिकार: शहर की युवती ने दोस्तों संग मिलकर खिंचे जबरन फोटोग्राफ्स


जोधपुर। बाड़मेर जिले का एक संत जोधपुर में हनी टे्रप का शिकार हो गया। परिचित युवती ने मां बाप से मिलवाने के बहाने घर पर बुलाया और अश्लील हरकतें करनी शुरू कर दी। फोटोग्राफ्स खींचे और दोस्तों से पिटाई करवाने के साथ चार पहिया वाहन की चाबी और एटीएम हथिया लिए। साथ ही दस लाख रूपयों की डिमांड कर डाली। घटना 6 जुलाई की है। 7 को संत ने चौपासनी हाऊसिंग बोर्ड पुलिस की शरण ली और केस दर्ज करवाया। इस बारे गहन अनुसंधान करवाने के साथ संत का मेडिकल करवाया गया है। पुलिस ने नामजद युवती और दो युवकों के खिलाफ केस दर्ज किया है। 

चौहोबो थानाधिकारी गोविंदलाल व्यास ने बताया कि बाड़मेर के एक संत की तरफ से यह रिपोर्ट दी गई। इसमें बताया कि उनके बाड़मेर की ही रहने वाली युवती का जोधपुर में भी मकान है। वह उसकी परिचित है और लंबे समय से संपर्क में है। कुछ रोज पहले युवती ने उन्हें जोधपुर आने पर अपने मां बाप से मिलवाने की ख्वाहिश रखी। तब संत ने कहा कि जोधपुर आने पर मुलाकात करेंगे। 6 जुलाई को संत जोधपुर पहुंचे और युवती से संपर्क साधा। तब युवती ने उन्हें अपने पाल स्थित एक मकान पर बुलाया। इस पर संत वहां पहुंच गए। कुछ देर बैठे रहने के बाद संत ने युवती को उसके मां बाप से मिलने की बात की। तब युवती ने कहा कि वे आ रहे है। फिर युवती एक बीयर की बोतल लेकर आई और पीने को दी। इस पर संत ने मना कर दिया। तब वह जबरदस्ती पिलाने की कोशिश करने लगी। 

कुछ क्षण बाद ही युवती के परिचित दो युवक वहां आ गए और संत से मारपीट करने लगे। इस दौरान युवती ने संत के साथ आपत्तिजनक फोटोग्राफ्स जबरन लेने लगी। विरोध करने पर मारपीट करने वाले युवकों ने फोटोग्राफ्स को लेकर धमकाया और दस लाख रूपयों की डिमांड रखी। बताया गया कि बदमाशों ने संत के दो एटीएम कार्ड और गाड़ी की चाबी भी हथिया ली। फिर छोड़ दिया। घटना से व्यथित संत गुरूवार को थाने पहुंचे और केस दर्ज करवाया। थानाधिकारी व्यास ने बताया कि घटनाक्रम को देखते हुए गहन तफ्तीश आरंभ की गई है। नामजद युवती और बदमाश युवकों की तलाश की जा रही है।  

यह खबर भी पढ़े: राहत: राजधानी में एक बार फिर 26 लोगों ने जीती कोरोना से जंग, अब तक 2564 मरीज हुए पूर्णत: स्वस्थ

यह खबर भी पढ़े: केन्द्रीय स्वास्थ्य मंत्री ने कहा- भारत में नहीं हुआ कोरोना का सामुदायिक प्रसार

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From crime

Trending Now
Recommended