संजीवनी टुडे

Sad News: एक ही परिवार के तीन सदस्यों ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, मिला सुसाइड नोट

संजीवनी टुडे 11-07-2020 17:29:13

कोतवाली सदर क्षेत्र में शुक्रवार की रात दो सगे भाइयों व उनकी बहन का शव घर में फांसी से फंदे से लटकते मिले। जानकारी तब हुई जब पिता रात करीब 10 बजे घर लौटा।


लखीमपुर-खीरी। कोतवाली सदर क्षेत्र में शुक्रवार की रात दो सगे भाइयों व उनकी बहन का शव घर में फांसी से फंदे से लटकते मिले। जानकारी तब हुई जब पिता रात करीब 10 बजे घर लौटा। पुलिस को मौके से एक सुसाइड नोट मिला है, जिसमें आत्महत्या का जिक्र किया गया है। 

कोतवाली सदर के मोहल्ला शांतिनगर निवासी आदित्य प्रकाश सेवानिवृत्त कर्मचारी है। दो साल पहले उनकी पत्नी का निधन हो गया था। घर में बेटे गगन, पवन व बेटी प्रीति थी। घर का खर्च चलाने के लिये आदित्य प्रकाश प्राइवेट नौकरी करते हैं। रोज की तरह वह शुक्रवार को जब घर पहुंचे तो दरवाजा अंदर से बंद मिला। आवाज देने पर भी जब दरवाजा नहीं खुला तो उन्होंने आस-पड़ोसियों की मदद से दरवाजा खुलवाया। अंदर पहुंचते ही सभी सन्न रह गये। तीनों बच्चों के शव आंगन में फांसी के फंदे से लटकते मिले। लोगों ने तुरंत काेतवाली पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया है। 

सदर कोतवाल अजय मिश्रा ने बताया कि मौके से एक सुसाइड नोट मिला है। जिसमें लिखा है कि हम तीनों भाई-बहन अपनी मां के मरने का गम भूल नहीं पा रहे हैं, इसलिए आत्महत्या कर रहे हैं। पिता ने अभी किसी तरह का कोई आरोप नहीं लगाया है। वहीं मामला संदिग्ध भी लगा रहा है क्योंकि आदित्य का एक बेटा दोनों पैरों से दिव्यांग था। फिर उसका फंदे तक पहुंचकर फांसी लगा लेना संभव नहीं लगा रहा है। फिलहाल मामले की जांच की जा रही है।

यह खबर भी पढ़े: मुख्यमंत्री शिवराज ने दिए संकेत, रविवार को होगा मंत्रियों को विभागों का बंटवारा

यह खबर भी पढ़े: विकास दुबे एनकाउंटर का मामला पहुंचा सुप्रीम कोर्ट

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From crime

Trending Now
Recommended