संजीवनी टुडे

दबंगों की पिटाई से घायल युवक की मौत के बाद बेगूसराय में बवाल

संजीवनी टुडे 01-12-2020 11:06:41

बेगूसराय में दबंगों की पिटाई से घायल युवक की मौत से आक्रोशित लोगों ने मंगलवार को एनएच-31 को जामकर खूब हंगामा किया है।


बेगूसराय। बेगूसराय में दबंगों की पिटाई से घायल युवक की मौत से आक्रोशित लोगों ने मंगलवार को एनएच-31 को जामकर खूब हंगामा किया है।

मौत से गुस्साए लोगों ने रात करीब एक बजे से मंगलवार को सुबह आठ बजे तक शव के साथ एनएच-31 पर टायर जलाकर यातायात पूरी तरह से ठप कर दिया। मृतक की पहचान लाखो निवासी कैलाश चौधरी के पुत्र संजय चौधरी के रूप में की गई है। बताया जा रहा है कि 18 नवम्बर को संजय चौधरी और पड़ोसी धीरज चौधरी के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया। जिसमें धीरज चौधरी ने संजय चौधरी को लाठी एवं डंडे से पीट-पीटकर अधमरा कर दिया था। वहीं, संंजय के छोटे भाई अंजय चौधरी को भी गंभीर रूप से घायल कर दिया। 

परिजनों ने आनन फानन में दोनों को इलाज के लिए एक निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया, जहां इलाज के दौरान देर रात करीब 11 बजे संजय की मौत हो गई। मौत की सूचना मिलते ही रात में ग्रामीण आक्रोशित हो गए और शव के साथ एनएच-31 को जाम कर पुलिस प्रशासन के खिलाफ जमकर विरोध प्रदर्शन शुरू कर दिया।

 जिसके कारण सुबह आठ बजे तक यातायात पूरी तरह ठप रहा और एनएच पर लंबा जाम लग गया। बाद में पुलिस प्रशासन ने किसी तरह समझा-बुझाकर सड़क जाम समाप्त कराया और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। परिजनों ने बताया कि धीरज चौधरी के द्वारा संजय चौधरी को बेरहमी से पिटाई की सूचना पुलिस को दी गई। लेकिन सही तरीके से कोई कार्रवाई नहीं की गई, जिसके कारण आज संजय चौधरी की मौत हो गई। 

यह खबर भी पढ़े: बिहार विधानसभा चुनाव के बाद 10 दिनों में पेट्रोल-डीजल के दामों में बढ़ोतरी, जाने आज का भाव

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From crime

Trending Now
Recommended