संजीवनी टुडे

हत्या के मामले में फरार चल रहा इनामी बदमाश गिरफ्तार

संजीवनी टुडे 09-07-2020 09:29:44

हत्या के मामले में फरार चल रहा इनामी बदमाश गिरफ्तार


नई दिल्ली। क्राइम ब्रांच की द्वारका आईजीआईएस टीम ने हत्या के मामले में फरार चल रहे इनामी बदमाश को गिरफ्तार किया है। आरोपित दो वर्ष पहले हत्या के मामले में पैरोल पर बाहर आने के बाद से फरार था। अदालत भी उसे भगोड़ा घोषित कर चुकी थी। गिरफ्तार बदमाश का नाम बहादुरगढ़, झज्जर, हरियाणा निवासी श्रीओम बताया गया है। पुलिस ने इसे  नजफगढ़ इलाके से गिरफ्तार किया गया है। इसके पास से एक देशी कट्टा और दो कारतूस भी बरामद हुये है। पुलिस के अनुसार पैरोल जंप करने के बाद इसने हरियाणा और दिल्ली में हथियार के बल पर कार लूट की तीन वारदातों को अंजाम दिया था। ये वारदात कापसहेड़ा और गुरुग्राम में सामने आई थी। 

पुलिस के अनुसार पालम विलेज थाने में 2014 में दर्ज किए गए हत्या और आर्म्स एक्ट के मामले में श्रीओम को गिरफ्तार किया गया था। उसने पालम की एक मार्केट में अभिनव वर्मा नाम के युवक की हत्या की थी। पुलिस ने उसे गिरफ्तार करके कोर्ट में पेश किया और वहां से उसे जेल भेजा गया था। पैरोल पर बाहर आने के बाद दिसंबर 2018 के बाद से वह फरार हो गया। इस मामले में उसे भगोड़ा घोषित किया गया था। इसके बाद दिल्ली पुलिस की तरफ से इसकी गिरफ्तारी पर 25 हजार रुपये का इनाम घोषित किया गया था। आरोपी ने पूछताछ में बताया कि वह एक व्यक्ति से बदला लेना चाहता था। उसकी हत्या करने के लिए उसने तमंचा और कारतूस का इंतजाम किया था।

कार लूट की तीन वारदात
2019 में कापसहेड़ा में कार लूट और आर्म्स एक्ट के तहत इसके खिलाफ मामला दर्ज किया गया था। इसी साल गुरुग्राम के डीएलएफ थाने में एक और कार लूट व आर्म्स एक्ट का मामला हुआ। इसके पहले 2018 में भी डीएलएफ थाने में ही कार लूट और आर्म्स एक्ट का मामला दर्ज किया जा चुका था। 

यह खबर भी पढ़े: रेलवे का निजीकरण नहीं किया जा रहा : गोयल

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From crime

Trending Now
Recommended