संजीवनी टुडे

फर्जी कागजात व नंबर प्लेट बनाकर बेचने वाले गिरोह का खुलासा

संजीवनी टुडे 06-08-2020 07:16:49

फर्जी कागजात व नंबर प्लेट बनाकर बेचने वाले गिरोह का खुलासा


सोनीपत। सीआईए-2 स्टाफ ने चोरी की गाडिय़ों के फर्जी कागजात व नंबर प्लेट बनाकर बेचने वाले गिरोह का पुलिस ने खुलासा किया है। कार्रवाई करते हुए टीम ने चोरी की गई इंडेवर गाड़ी खरीदने वाले युवक से बरामद कर ली है। गिरोह के सगरना की पहचान कर ली गई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। सीआईए-2 की टीम को जानकारी मिली थी कि नवीन नाम का युवक हादसों में क्षतिग्रस्त हो चुकी गाडिय़ों को खरीद कर उनके कागजात पर चोरी की गाडिय़ों को बेचता है। गिरोह ने एक इंडेवर गाड़ी को शास्त्री कालोनी निवासी युवक को बेचा है।  

एसआई बिजेंद्र के नेतृत्व में सीआईए ने टीम का गठन किया। गाड़ी आती देख , गाड़ी को रुकवाया चालक से पूछताछ की गई तो युवक ने अपनी पहचान शास्त्री कालोनी निवासी युवक के रूप में दी। युवक गाड़ी के कागजात नहीं दिखा पाया। युवक ने पुलिस को बताया कि उसने गाड़ी को नवीन उर्फ सोनू से खरीदा था। जश्नदीप सिंह रंधावा, एसपी, सोनीपत ने बताया कि सीआईए-2 की टीम ने एक जानकारी के आधार पर कार्रवाई की है। फर्जी कागजात बनाकर बेची गई एक गाड़ी बरामद की गई है। गिरोह के सगरना की पहचान कर ली गई है, जल्द ही गिरोह के सदस्यों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। 

यह खबर भी पढ़े: दिल्ली में कोरोना से अब तक 4044 लोगों की मौत, संक्रमितों का आकड़ा 1,40,232 हुआ

यह खबर भी पढ़े: राजस्थान में कोरोना नियमों को लेकर हुई सख्ती, अपराध पुलिस महानिदेशक ने कहा- गाईडलाइन्स का उल्लघंन करने पर की जायेगी नियमानुसार कार्यवाही

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From crime

Trending Now
Recommended